लक्ष्मी की वकील करेंगी 'छपाक' मेकर्स पर केस

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस की आने वाली फिल्म 'छपाक' अच्छे और बुरे कारणों से काफी समय से सुर्खियों में है। फिल्म एक बार फिर मुश्किल में घिर गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की वकील अपर्णा भट ने फिल्म में अपना नाम नहीं होने के कारण काफी नाराज हो गई हैं और उन्होंने छपाक के निर्माताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया है। अपने फेसबुक हैंडल पर अपर्णा ने लिखा कि फिल्म में उन्हें कोई क्रेडिट नहीं दिए जाने के बारे में जानकर वह काफी बहुत परेशान हैं। वकील ने अपनी पोस्ट में दावा किया है कि वह फिल्म के निर्माताओं पर कानूनी कार्रवाई करेंगी। अपर्णा ने लिखा, ‘छपाक देखने के बाद की घटनाओं से काफी परेशान हूं। मुझे अपनी पहचान को बचाने और अपनी ईमानदारी को बनाए रखने के लिए कानूनी कार्रवाई करने को मजबूर किया गया। एक समय मैंने पटियाला हाउस कोर्ट में लक्ष्मी का प्रतिनिधित्व किया था ... कल कोई मेरा प्रतिनिधित्व करेगा ... जीवन की अजीब विडंबना है।’ उन्होंने आगे दीपिका और फिल्म के निर्माताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के बारे में लिखा है। महिला वकील ने एक पोस्ट में लिखा, 'मैं अपने सभी दोस्तों को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मेरे योगदान को सराहा और टीम छपाक द्वारा 'थैंक यू’ न कह पाने को चुनौती दी! मेरी शक्ति बॉलिवुड के इन ताकतवर निर्माताओं के बराबर नहीं है, लेकिन चुप रहने से अन्याय को और बढ़ावा मिलेगा। मैंने इस मामले को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला किया है। परिणाम का सामना करने के लिए तैयार हूं।' बता दें कि इससे बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मंगलवार को जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी पहुंची थीं। उन्हें वहां कैंपस में हुई हिंसा के बाद प्रोटेस्ट करने वाले स्टूडेंट्स के साथ खड़ा देखा गया था, जिसके बाद से दीपिका और उनकी फिल्म लगातार सुर्खियों में है। दीपिका के जेएनयू में विरोध प्रदर्शन में शामिल होने की खबर मिलते ही सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा। आपको बता दें कि 10 जनवरी को दीपिका की अगली फिल्म छपाक रिलीज हो रही है। हालांकि कुछ लोग समर्थन में भी ट्वीट कर रहे हैं। दीपिका की यह फिल्म एसिड हमले की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन और उनके संघर्ष की कहानी पर आधारित है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2sbbf0M

Post a Comment

0 Comments