'अर्जुन रेड्डी' की ऐक्ट्रेस रणवीर संग डेब्यू पर बोलीं

फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' में अपने जबरदस्त अभिनय से तारीफें बटोरने वाली ऐक्ट्रेस शालिनी पांडे अब फिल्म 'जयेश भाई जोरदार' से बॉलिवुड में अपनी जोरदार एंट्री के लिए रेडी हैं। अपने डेब्यू पर बातचीत करते हुए वह बोलीं, 'मैं अपने आपको लकी मानती हूं कि मैंने अपने ऑडिशंस में प्रड्यूसर मनीष शर्मा और डायरेक्टर दिव्यांग ठक्कर को प्रभावित किया।' उन्होंने आगे कहा, 'रणवीर सिंह जैसे सुपरस्टार के साथ अपना डेब्यू कर मुझे एक ऐक्टर के रूप में खुद को एक्सप्रेस करने का मौका मिला और साथ ही फिल्म में खुद को साबित करने का आत्मविश्वास पैदा हुआ है। मैं जानती हूं कि जब मैं उनके साथ ऐक्टिंग करूंगी तब मुझे अपना पूरा प्रयास करना होगा।' रणवीर के साथ काम करने के बाद शालिनी मानती हैं। इस पर उन्होंने कहा 'रणवीर अपनी फिल्म की बारीकियां और लेयर्स को बड़े अच्छे ढंग से फिल्म की स्क्रिप्ट में उतारते हैं, जिसे करने में वह एक्सपर्ट साबित हो गए हैं। मेरे लिए रणवीर के साथ एक ही फ्रेम में होना बहुत बड़ी बात है। मुझे फिल्म के दौरान उनके साथ बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। जैसे वह अभिनय के पहलू में कैसे हर चीज को पकड़ते हैं और एक ऐक्टर के तौर पर उनका प्रॉसेस क्या है, मुझे यकीन है कि फिल्म के बाद एक बेहतर ऐक्टर साबित होऊंगी।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2tSF5aD

Post a Comment

0 Comments