सूरज पंचोली ने छोड़ दिया इंस्टाग्राम, डिलीट कर दिए पोस्ट

ने सोशल मीडिया से दूरी बनाने का फैसला ले लिया है। शुक्रवार रात सूरज ने अपने अकाउंट से विदा ले ली। उन्होंने इंस्टाग्राम से अपनी पुरानी पोस्ट डिलीट कर दी हैं। उन्होंने केवल अपने 28वें जन्मदिन पर 9 नवंबर 2018 शेयर की हुई पोस्ट ही बाकी रखी है। पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर सूरज पंचोली को टारगेट किया जा रहा था और इसी कारण उन्होंने इससे दूरी बनाने का फैसला किया है। अपनी इंस्टा स्टोरी में सूरज पंचोली ने लिखा, 'फिर मिलते हैं इंस्टाग्राम। जब दुनिया एक बेहतर जगह बन जाएगी तो उम्मीद है तुमसे फिर मुलाकात होगी।' बता दें कि और की आत्महत्या के केस से लगातार सूरज पंचोली का नाम जोड़ा जा रहा था। इसके बाद सूरज ने सामने आकर सफाई भी दी थी। दिशा सालियन केस पर दी थी सफाई अपनी सफाई में सूरज ने कहा था, 'मुझे तो यह भी नहीं पता कि दिशा कौन हैं। मैं उनसे कभी अपनी जिंदगी में नहीं मिला। मुझे तो सुशांत की मौत के बाद उनके बारे में पता चला। मुझे उनसे संबंधित परिवार के लिए बहुत बुरा लग रहा है। किसी ने अपने पर्सनल फेसबुक पेज पर यह सब बकवास बातें लिखी हैं और इसे फिल्म की स्क्रिप्ट बनाकर वहां छाप दिया है।' सुशांत की मौत से नाम जोड़े जाने पर बोले सूरज सुशांत सिंह राजपूत के साथ नाम जोड़े जाने पर सूरज ने कहा, 'ऐसा लगता है कि मैं दुनिया के खिलाफ हूं। सबसे पहली बात कि यह बेहद दुखद है कि सुशांत इस दुनिया में नहीं रहे। लोग जिस भी कारण से उनके नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं, वह गलत है। ऐसी स्थिति हो गई है कि कोई कुछ भी लिख रहा है और वह मिनटों में वायरल हो रहा है। जिन लोगों को सच्चाई भी नहीं पता है वह उस लिखे हुए पर भरोसा कर रहे हैं। मुझे भी सपोर्ट में मेसेज मिल रहे हैं लेकिन आखिरकार मैं भी एक इंसान हूं।' बता दें कि इसके बाद सूरज पंचोली ने सोशल मीडिया पर हैरसमेंट के लिए पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3ggBw0J

Post a Comment

0 Comments