कुशाल टंडन की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, फैन्स के साथ शेयर की रिपोर्ट

पॉप्युलर टीवी ऐक्टर कुशाल टंडन की जान में जान आ गई है क्योंकि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। कुशाल ने जैसे ही अपनी रिपोर्ट देखी और पाया कि वह कोरोना नेगेटिव हैं तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा और ट्विटर पर फैन्स के साथ अपनी कोरोना रिपोर्ट शेयर की। कुशाल ने रिपोर्ट शेयर करते हुए लिखा, 'भगवान की कृपा से कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और अब मैं कल (24 अगस्त) से दोबारा शूटिंग पर पूरी सेफ्टी के साथ लौट पाऊंगा और सुरक्षा नियमों को ध्यान में रखकर शूट करूंगा।' 24 अगस्त से शूट पर लौटे कुशाल टंडन हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, प्रॉडक्शन टीम ने 23 अगस्त की रात को कुशाल को उनकी कोरोना रिपोर्ट भेजी थी। कुशाल ने कहा, 'शुक्र है कि रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि जो भी लोग मेरे आस-पास थे, साथ काम कर रहे थे उन्होंने भी राहत की सांस ली है। जब से खबर बाहर आई कि मुझमें कोरोना के लक्षण दिखे हैं तो मेरा फोन मेसेज और कॉल्स से भर गया। जिन लोगों से मैं हाल ही मिला था, वे डरे हुए थे खुद को लेकर भी और मुझे भी। लेकिन अब वॉट्सऐप पर सब लोग मुझे बधाई दे रहे हैं। मुझे नहीं मालूम कि मैं उन मेसेजेस को पढ़कर कैसे रिऐक्ट करता।' पढ़ें: कुशाल ने आगे बताया कि वह 24 अगस्त से अपने वेब शो की शूटिंग दोबारा शुरू करेंगे ताकि इसे टाइम पर लॉन्च किया जा सके। हालांकि अभी भी कुशाल को बॉडी पेन और सर्दी-खांसी है। बता दें कि कुशाल ने हाल ही अपने एक वेब शो की शूटिंग शुरू की, लेकिन उन्हें क्या पता था उन्हें भी कोरोना के लक्षण अपनी गिरफ्त में ले लेंगे। शरीर में दर्द और गले में खराश हुई तो प्रॉडक्शन टीम ने उनका कोरोना की जांच के लिए टेस्ट करवाया। कुशाल बेसब्री से टेस्ट रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे थे।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2QlOuQg

Post a Comment

0 Comments