संजय दत्त की सलामती के लिए काम्या ने जलाई अखंड ज्योत

काम्या पंजाबी गणेश चतुर्थी के मौके पर गणपति बप्पा को अपने घर पर लेकर आईं और संजय दत्त के लिए अखंड ज्योत भी जलाई। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें गणपति बप्पा के दरबार में अखंड ज्योत जल रही है। वीडियो शेयर कर काम्या ने लिखा, 'आपके जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं संजय दत्त। विघ्नहर्ता विघ्न दूर करो।'

'संजय दत्त के लिए बप्पा से करूंगी प्रार्थना'
'संजय दत्त के लिए बप्पा से करूंगी प्रार्थना'

बता दें कि कुछ दिनों पहले काम्या पंजाबी ने संजय दत्त के लिए ट्विटर पर लिखा था, 'मैं अपने बप्पा से प्रार्थना करूंगी। इस साल गणेश स्थापना हमारे बाबा (संजय दत्त) के लिए प्रार्थनाओं से भरपूर होगी। मैं आपके लिए अखंड ज्योत जलाऊंगी। प्लीज, प्लीज मजबूत बने रहिएगा और जल्दी ठीक होइए। मैं 10 साल की थी तब से आप मेरे फेवरिट हो। आपको याद है मैं आपसे महबूब स्टूडियो में मिली थी और आपको ज़िप्पो गिफ्ट किया था। मैं वही क्रेज़ी लड़की हूं।' (फोटो: Instagram@panjabikamya)



गणपति बप्पा को घर लाईं काम्या
गणपति बप्पा को घर लाईं काम्या

काम्या पंजाबी ने गणेश चतुर्थी उत्सव की और भी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह पति शलभ डांग के साथ नजर आ रही हैं। (फोटो: Instagram@panjabikamya)



इस बार स्पेशल रही काम्या की गणेश स्थापना
इस बार स्पेशल रही काम्या की गणेश स्थापना

इस बार काम्या की गणपति स्थापना शलभ के कारण काफी स्पेशल रही। इस तस्वीर को पोस्ट कर काम्या ने लिखा, 'इस साल की गणेश स्थापना बहुत स्पेशल थी क्योंकि यह इंसान (शलभ डांग) मेरे साथ था। शलभ जैसे तुम हो वैसे रहने के लिए शुक्रिया। मेरा बनने के लिए शुक्रिया।' (फोटो: Instagram@panjabikamya)



संजय दत्त को है लंग कैंसर!
संजय दत्त को है लंग कैंसर!

वहीं कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि संजय दत्त को लंग कैंसर है और इस सिलसिले में वह कई बार अस्पताल के चक्कर लगा चुके हैं। हालांकि वाइफ मान्यता दत्त ने एक स्टेटमेंट रिलीज कर लोगों से विनती की थी कि वे अफवाहों पर ध्यान न दें।





from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3l7SL7X

Post a Comment

0 Comments