ऐक्ट्रेस मिष्टी चक्रवर्ती बोलीं- जिंदा हूं मैं, मिष्टी मुखर्जी का हुआ है निधन

बांग्ला और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं ऐक्ट्रेस का शुक्रवार शाम को बेंगलुरु में निधन हो गया था। इसके बाद कुछ न्यूज रिपोर्ट में मिष्टी मुखर्जी के बजाय मशहूर बांग्ला ऐक्ट्रेस और मॉडल के निधन की खबरें आने लगीं और सोशल मीडिया पर फैन्स उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे। इसके बाद सोशल मीडिया पर मिष्टी चक्रवर्ती ने खुद सामने आकर बताया है कि वह अभी जिंदा हैं और स्वस्थ हैं। मिष्टी बोलीं- जिंदा हूं मैं विको गर्ल के नाम से मशहूर और बांग्ला के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं 27 साल की मिष्टी ने इंस्टाग्राम पर एक फेक रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'कुछ फेक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मैं आज मर गई। भगवान का शुक्र है कि में जिंदा हूं और पूरी तरह स्वस्थ हूं और एक मुझे बहुत आगे तक जाना है साथियो।' मिष्टी चक्रवर्ती ने इन हिंदी फिल्मों में किया काम यूं तो मिष्टी चक्रवर्ती विको टरमरिक क्रीम के ऐड से घर-घर में मशहूर हुई हैं लेकिन मिष्टी ने साल 2014 में बांग्ला फिल्म 'पोरिचोई' से डेब्यू किया था। इसी साल मिष्टी ने सुभाष घई की फिल्म 'कांची: द अनब्रेकेबल' से बॉलिवुड में भी डेब्यू किया था। इस फिल्म के अलावा मिष्टी ने 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती', 'बेगम जान' और 'मणिकर्णिका' जैसी फिल्मों में भी भूमिकाएं निभाई हैं। मिष्टी मुखर्जी का हुआ है निधन कई आइटम नंबर्स में काम कर चुकीं ऐक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी का शुक्रवार को निधन हुआ था। साल 2013 में फिल्म 'मैं कृष्णा हूं' से बॉलिवुड डेब्यू करने वालीं मिष्टी मुखर्जी किडनी से जुड़ी समस्या से जूझ रही थीं और पिछले कुछ महीनों से कीटो डाइट पर थीं। फिल्म 'मैं कृष्णा हूं' में डांस नंबर करने के बाद मिष्टी मुखर्जी डायरेक्टर राकेश मेहता की फिल्म 'लाइफ की तो लग गई' में काम किया था।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/30ryxNR

Post a Comment

0 Comments