'बरसात' के एंट्री सीन में ही बॉबी देओल को लगी थी चोट, कहा- आज भी पैर में रॉड पड़ी है

ऐक्‍टर बॉबी देओल को अपनी डेब्‍यू फिल्‍म 'बरसात' की शूटिंग के दौरान काफी गंभीर चोट लग गई थी। इस वजह से आज भी उनके पैर में रॉड पड़ी हुई है। इस बात का खुलासा खुद बॉबी ने एक इंटरव्‍यू में किया है। बॉबी का यह ऐक्‍सिडेंट तब हुआ जब वह इंट्रोडक्‍शन सीन की शूटिंग कर रहे थे। यहां उनकी एंट्री घोड़े से होती है। बॉबी ने बताया कि उनकी भिड़ंत एक दूसरे घोड़े से हो गई और इस कारण उनका पैर टूट गया। वह चोट अपने आप ठीक नहीं हुई तो फिर उन्‍हें सर्जरी करानी पड़ी। इंग्‍लैंड में हो रही थी शूटिंग बॉबी ने बताया, 'पहली फिल्‍म बरसात में भइया मेरा इंट्रोडक्‍शन और इंट्रेस्टिंग चाहते थे। हम इंग्‍लैंड के लेक डिस्‍ट्रिक्‍ट में थे। मेरा पहला शॉट था, मेरी भिड़ंत दूसरे घोड़े से हो गई और पैर बुरी तरह टूट गया। अब भी मेरे पैर में रॉड पड़ी है। मेरी सर्जरी हुई और उसके बाद मैं ठीक हुआ।' फिल्‍म इंडस्‍ट्री में पूरा किया ढाई दशक का समय बता दें, हाल ही में बॉबी ने बॉलिवुड में ढाई दशक का समय पूरा किया। शुरुआती सफलता के बाद उनका करियर डगमगा गया। हालांकि, 'रेस 3' से एक बार फिर उन्‍होंने इंडस्‍ट्री में वापसी की। बीते दिनों उन्‍होंने अपना डिजिटल डेब्‍यू किया और उनकी दो वेब सीरीज 'क्‍लास ऑफ 83' और 'आश्रम' रिलीज हुईं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/36C5Q4D

Post a Comment

0 Comments