पिता इरफान की अनदेखी तस्वीर शेयर कर बाबिल ने लिखा इमोशनल नोट

बॉलिवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक का निधन हुए काफी वक्त बीत चुका है लेकिन फिर भी वह फैमिली और फैन्स के दिलों में जिंदा हैं। इरफान की पत्नी सुतापा और बेटे अक्सर उन्हें याद करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखते हैं। बाबिल ने हाल में इरफान की एक बिल्कुल अनदेखी तस्वीर के साथ दिल जीत लेने वाली पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। अपने पिता को याद करते हुए बाबिल ने लिखा, 'मौत उन लोगों के लिए कष्टदायक होती है जो आपके दिल के सबसे प्रिय हों लेकिन आपने मुझे सिखाया कि मौत केवल एक शुरुआत है। इसलिए मैं यहां अपने मन में आपकी लाइफ को सेलिब्रेट कर रहा हूं, जो दिव्य तीखे और मीठे जैसी है। मैं द बीटल्स के गाने सुन रहा था लेकिन आपने मुझे द डोर्स का जुनून चढ़ा दिया और हम साथ में गाया करते थे। मैं अभी भी वो गाने गाता हूं और तब आपको महसूस करता हूं।' बाबिल इससे पहले भी इरफान को याद करते हुए कुछ बेहतरीन पोस्ट शेयर कर चुके हैं। बता दें कि लंबे समय तक कैंसर से जूझने के बाद 29 अप्रैल को इरफान का निधन केवल 53 साल की उम्र में हो गया था। अपने करियर में इरफान ने यादगार बॉलिवुड और हॉलिवुड की फिल्में दी थीं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/34ltEqJ

Post a Comment

0 Comments