NCW चीफ से मिलीं पायल घोष, बोलीं- रिचा चड्ढा से मुझे कोई मतलब नहीं

फिल्ममेकर पर सेक्शुअल मिसकंडक्ट का आरोप लगाने वाली ऐक्ट्रेस ने मंगलवार को राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा से नई दिल्ली में मुलाकात की। मीटिंग के बाद रेखा शर्मा के साथ अपनी 2 तस्वीरें शेयर करते हुए पायल घोष ने आयोग से मिले सपोर्ट के लिए शुक्रिया भी कहा। मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए पायल ने कहा, 'हमने चर्चा की कि जांच को कैसे तेजी से आगे बढ़ाया जाए। रेखा मैम पहले दिन से मेरे सपोर्ट में खड़ी हैं। आज भी उन्होंने मुझे मदद का आश्वासन दिया है।' बता दें कि इससे पहले पायल घोष महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी मिलने पहुंची थीं। उस दौरान उनके साथ उनके वकील और आरपीआई नेता रामदास आठवले भी मौजूद थे। हाल में पायल ने अपनी जान का खतरा बताते हुए महाराष्ट्र सरकार से Y-कैटिगरी की सुरक्षा की भी मांग की थी। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैंने सिक्यॉरिटी इसलिए मांगी थी क्योंकि मैं अपने घर से बाहर नहीं निकल पा रही। मुझे बाहर निकलने से पहले कुछ लोगों को साथ लेना पड़ता है। लोगों ने बताया कि मेरी जान को खतरा हो सकता है इसलिए मैं सावधानी बरत रही हूं। मैं इतनी बहादुर हूं कि बाहर निकल सकूं और बात कर सकूं लेकिन मेरे पैरंट्स को इस बारे में बहुत चिंता है।' इस बीच बता दें कि ऐक्ट्रेस ने बॉम्बे हाई कोर्ट में पायल घोष के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। हालांकि पायल घोष ने कहा है कि उनका रिचा चड्ढा से कोई मतलब नहीं है और न ही उन्होंने रिचा की मानहानि की है। गौरतलब है कि पहले एक इंटरव्यू में पायल ने यह आरोप लगाया था कि अनुराग कश्यप ने कथित तौर पर उनसे कहा था कि रिचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल उन्हें सेक्शुअल फेवर देती हैं। पायल का आरोप है कि अगस्त 2013 में अनुराग कश्यप ने उन्हें अपने घर पर बुलाकर यौन शोषण करने का प्रयास किया था।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/34wDi9Q

Post a Comment

0 Comments