Who is Nikki Tamboli: कौन है सलमान का 'दिल जीतने' वाली निक्‍की तंबोली, शहनाज ग‍िल से हो रही तुलना

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' के तमाम कंटेस्‍टेंट्स में एक नाम ऐसा है, जिसकी सबसे अध‍िक चर्चा है। शो में ग्‍लैमर का तड़का लेकर आईं निक्‍की तंबोली। निक्‍की तंबोली ऐक्‍ट्रेस हैं। शो के प्रोमो वीडियो में भी उनका जलवा दिखने लगा। उन्‍होंने शो के होस्‍ट सलमान खान का दिल जीत लिया। सलमान से उनकी मजेदार बातें खूब वायरल हुईं। निक्‍की का अंदाज कुछ-कुछ शहनाज गिल जैसा है। वह बबली नेचर की हैं। जाहिर है आपके मन में भी निक्‍की को लेकर बहुत से सवाल होंगे। तसल्‍ली से पढ़‍िए निक्‍की के बारे में हर वह बात जो हम जानते हैं और आप जानना चाहते हैं।
  1. कौन है निक्‍की तंबोली?निक्‍की तंबोली ऐक्‍ट्रेस और मॉडल है। वह मूल रूप से साउथ इंडियन फिल्‍मों में काम करती हैं। तमिल और तेलुगू फिल्‍मों का जाना माना नाम है। तमिल फिल्‍म 'कंचना 3' के लिए वह बहुत चर्चित रही हैं।
  2. निक्‍की का जन्‍म कब हुआ, उनकी उम्र क्‍या है?निक्‍की तंबोली का जन्‍म 21 अगस्‍त 1996 को हुआ है। वह 24 साल की हैं।
  3. निक्‍की तंबोली कहां की रहने वाली हैं?निक्‍की तंबोली औरंगाबाद, महाराष्‍ट्र की रहने वाली हैं। फिलहाल वह मुंबई में रहती हैं।
  4. निक्‍की तंबोली का बचपन और पढ़ाई?निक्‍की तंबोली को बचपन से ही ग्‍लैमर वर्ल्‍ड का हिस्‍सा बनना था। उन्‍होंने औरंगाबाद से ही स्‍कूलिंग की है और वहीं से ग्रेजुएशन भी किया है।
  5. निक्‍की तंबोली का करियर कैसे शुरू हुआ?निक्‍की तंबोली ने मॉडलिंग से करियर की शुरुआत की। ग्रेजुएशन के बाद वह कई महशूर ब्रांड्स के टीवी विज्ञापन में नजर आईं। इसके बाद उन्‍हें राघव लॉरेंस की फिल्‍म 'कंचना 3' मिली। फिल्‍म सुपरहिट रही और निक्‍की की किस्‍मत चमक गई।
  6. निक्‍की तंबोली के पैरेंट्स क्‍या करते हैं?निक्‍की तंबोली के परिवार में उनके पिता दिगंबर तंबोली और मां प्रमिला बोडखे तंबोली है। पिता बिजनसमैन हैं।
  7. निक्‍की तंबोली ने किन फिल्‍मों में काम किया है?निक्‍की तंबोली ने साउथ की Kanchana 3, Thippara Meesam 2019 और Chikati Gadilo Chitha Kotudu में काम किया है।
  8. निक्‍की तंबोली का बॉयफ्रेंड कौन है?ऐसी चर्चाएं हैं कि निक्‍की तंबोली मुंबई के मशहूर डीजे रोहित गिदा को डेट कर रही हैं। दोनों को कई बार बांद्रा इलाके में स्‍पॉट किया गया है।
  9. निक्‍की तंबोली की हाइट कितनी है?निक्‍की तंबोली 5 फीट 5 इंच लंबी हैं।
  10. निक्‍की तंबोली की इस्‍टाग्राम आईडी क्‍या है?इंस्‍टाग्राम पर निक्‍की तंबोली के जलवे हैं। महज तीन फिल्‍मों में काम करने वाली निक्‍की के खबर लिखे जाने तक 441k फॉलोअर्स हैं। उनकी इंस्‍टाग्राम आईडी @nikki_tamboli है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3jEMqjr

Post a Comment

0 Comments