जूही चावला का 15 साल से 'साथी' खोया, सोशल मीडिया पर मांगी मदद

है। इसे ढूंढने के लिए अब उन्‍होंने सोशल मीडिया यूजर्स से मदद मांगी है। ऐक्‍ट्रेस ने रविवार की रात को अपने एक पोस्‍ट में बताया कि उनकी इयररिंग गायब हो गई है। जूही ने मैचिंग पीस की तस्‍वीर शेयर करते हुए कहा कि इस कीमती जोड़े को वह पिछले 15 साल से पहन रही थीं। उन्‍होंने लिखा, 'आज सुबह मैं मुंबई इंटरनैशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 के 8वें गेट की ओर बढ़ रही थी। चेक इन कर रही थी, सिक्‍यॉरिटी चेक इमिग्रेशन। इसी दौरान कहीं मेरी डायमंड इयररिंग कहीं गिर गई।' रिवॉर्ड देने को तैयार जूही ऐक्‍ट्रेस ने आगे लिखा, 'अगर इसे ढूंढने में मेरी कोई मदद करता है तो मुझे अच्‍छा लगेगा। प्‍लीज पुलिस को रिपोर्ट करें और मैं आपको रिवॉर्ड दूंगी। यह मैचिंग पीस है। मैं इन इयररिंग्‍स को पिछले 15 साल से करीब हर दिन पहन रही हूं। इसे ढूंढने में मेरी मदद करें। थैंक्‍यू।' सोशल मीडिया पर ऐक्‍टिव बता दें, जूही चावला बॉलिवुड की उन ऐक्‍ट्रेसेस में से एक हैं जो कि सोशल मीडिया पर काफी ऐक्‍टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ यहां काफी बातचीत करती हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3qTPagD

Post a Comment

0 Comments