सैफ अली खान ने विवादित बयान के लिए मांगी माफी, कहा- हमेशा हमारे हीरो रहे हैं भगवान राम

बॉलिवुड ऐक्टर ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी अपकमिंग फिल्म '' में अपने 'रावण' के रोल को लेकर बात की थी। अपने रोल को लेकर की गई लोगों को पसंद नहीं आईं और वह विवादों में आ गए हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म को बॉयकाट करने की बातें होने लगीं। हालांकि, सैफ अली खान ने अब माफी मांग ली है। सैफ अली खान ने माफी मांगते हुए कही ये बात सैफ अली खान ने अपने एक बयान में कहा, 'मुझे ऐसा पता चला है कि मेरे एक इंटरव्यू के दौरान कही गई बातों से लोगों को भावनाएं आहत हुई हैं। मेरी इरादा ऐसा करने का नहीं था और न ही मैं ऐसा किसी भी तरह से चाहता हूं। मैं अपना बयान वापस लेता हूं और सभी लोगों से माफी मांगता हूं। भगवान राम मेरे लिए हमेशा से हीरो की छवि वाले रहे हैं। आदिपुरुष बुराई पर अच्छाई की जीत का उत्सव है। हमारी पूरी टीम इस महान कहानी को पर्दे पर उतारने के लिए जुटी हुई है।' सैफ अली खान का बयान बताते चलें कि सैफ अली खान ने अपने इंटरव्यू कहा था, 'एक ऐसे राक्षस राजा का किरदार निभाना दिलचस्प है लेकिन हम उसे दयालु बना देंगे, इसमें सीता के अपहरण को न्यायोचित दिखाया जाएगा और रावण की राम के साथ लड़ाई एक बदले के तौर पर दिखाई जाएगी जो वह लक्ष्मण द्वारा उसकी बहन सूपर्णखा की नाक काटने के लिए लड़ी थी।' बीजेपी नेता रामकदम ने जताई आपत्ति सैफ अली खान के बयान के बाद बीजेपी नेता राम कदम ने कहा आज कल हिंदू भावनाओं को आहत करती कहानी या दृश्य फिल्मों में दिखाना इंडस्ट्री का ट्रेंड बनता जा रहा है। उन्होंने चेतावनी भी दी कि वे हिंदू धर्म का अपमान नहीं सहेंगे। यह भी पढ़ेंः डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष'डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' में साउथ सुपरस्टार प्रभास की अगली फिल्म है। इस फिल्म में सैफ अली खान लंकेश का रोल निभाने वाले हैं। अभी फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है लेकिन इसे 11 अगस्त 2022 को रिलीज करने की योजना है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2L474ga

Post a Comment

0 Comments