स्मिता पाटिल की पुण्यतिथि पर बेटे प्रतीक बब्बर ने शेयर किया बेहद इमोशनल नोट

राज बब्बर और के बेटे हमेशा अपनी मां को बहुत याद करते हैं और हमेशा कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। 13 दिसंबर को स्मिता पाटिल की पुण्यतिथि पर भी प्रतीक ने सोशल मीडिया पर अपनी मां के लिए एक बेहद इमोशनल नोट लिखकर शेयर किया है जिसे फैन्स काफी पसंद करते हैं। एक समय पर बॉलिवुड की सबसे टैलेंटेड ऐक्ट्रेस कही जाने वाली स्मिता पाटिल 34 साल पहले केवल 31 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़कर चली गई थीं। प्रतीक ने लिखा, '34 साल पहले आज ही के दिन मेरी मां हमें छोड़कर चली गई थीं...इतने सालो में मैंने अपने दिल और दिमाग में उन्हें इमैजिन करने और उनकी एक परफेक्ट तस्वीर बनाने की कोशिश की है। हम लोग एक खास जगह आ चुके हैं, एक बेहद कीमती जगह। अब वह एक पर्फेक्ट मां हैं... एक पर्फेक्ट महिला...एक पर्फेक्ट रोल मॉडल...हर छोटे बच्चे के लिए प्यारी...एक ऐसी पर्फेक्ट मां जिसके बादे में हर छोटा बच्चा सोचता है और उनके उनके जैसा बनना चाहता है। ऐसी मां जो कभी तुम्हें अकेला नहीं छोड़ती और हमेशा इस वक्त के साथ होने तक साथ रहती है।' प्रतीक ने आगे लिखा, 'और हर साल वह मेरे साथ जवान होती जा रही हैं... अब वह 65 साल की जवान है...वह मेरे साथ जीती रहेंगी मेरे भीतर हमेशा अनंत समय तक और उससे आगे... मेरी सुंदर मां मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण... मेरी सुपरस्टार लेजेंड।' बता दें कि स्मिता पाटिल ने अपने 10 साल के छोटे से करियर में 80 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। उन्होंने अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग के बलबूते 2 नैशनल अवॉर्ड और अन्य अवॉर्ड्स भी जीत लिए थे। स्मिता पाटिल की मौत से एक साल पहले 1985 में ही भारत सरकार ने उन्हें पद्म श्री अवॉर्ड से भी सम्मानित किया था।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3qS8RFO

Post a Comment

0 Comments