ठीक नहीं है दिलीप कुमार की तबीयत, फैन्स से सायरा बानो बोलीं- दुआ करें

गुजरे जमाने के सुपरस्टार की सेहत कुछ ठीक नहीं चल रही है। दिलीप कुमार की पत्नी ने उनकी तबीयत का हाल बताते हुए फैन्स से कहा है कि वह दिलीप कुमार की तबीयत के लिए दुआ करें। सायरा बानो ने कहा है कि वह केवल तारीफ पाने के लिए या खुद को एक अच्छी पत्नी दिखाने के लिए ऐसा नहीं कह रही हैं बल्कि यह सब प्यार से परे है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सायरा बानो ने कहा, 'यह केवल यह जताने के लिए नहीं है कि मैं दिलीप साहब का ख्याल रखती हूं, यह प्यार से परे की बात है। एक समर्पित पत्नी होने के लिए मुझे किसी तारीफ की जरूरत नहीं है। केवल उन्हें छूना और उनकी देखभाल करना मेरे लिए दुनिया की सबसे बड़ी चीज हैं। मैं उनसे प्यार करती हूं और वो मेरी सांसो में बसते हैं।' दिलीप कुमार की तबीयत के बारे में सायरा बानो ने कहा, 'उनकी तबीयत बहुत अच्छी नहीं है। वह कमजोर हो गए हैं। कई बार वह बाहर हॉल तक टहलने के बाद अपने कमरे में चले जाते हैं। उनकी इम्यूनिटी बहुत वीक हो गई है। उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना करें। हम हर दिन के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं।' सायरा बानो आने के बाद दिलीप कुमार का खास ध्यान रख रही हैं। उन्होंने कहा कि दिलीप कुमार के साथ ही वह भी पूरी तरह आइसोलेशन में रहती हैं ताकि वायरस के अटैक का कोई खतरा नहीं रहे। बता दें कि इसी साल अक्टूबर में दिलीप कुमार के भाई असलम खान और अहसान खान का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया था। इसके बाद इस साल दिलीप कुमार और सायरा बानो ने 11 अक्टूबर को अपनी मैरिज एनिवर्सरी भी नहीं मनाई थी।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/39IDtDs

Post a Comment

0 Comments