कंगना रनौत ने अपने बचपन को किया याद, बताया- किस काम में बिताया करती थीं घंटों

कंगना रनौत अपना वक्त अक्सर सोशल मीडिया पर बिताया करती हैं और अपने बिंदास और बेबाक अंदाज़ के लिए कई बार ट्रोल भी होती हैं। हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर अपने पोस्ट को लेकर लोगों की नाराजगी का भी उन्हें शिकार होना पड़ा। अब कंगना ने विवादों से अलग अपने बचपन को याद किया है और अपनी तारीफ में कुछ बातें कही हैं। कंगना ने अपने बचपन की एक मासूम सी तस्वीर शेयर की है और उन दिनों को याद करते हुए उन्होंने कई बातें भी कही हैं। कंगना ने लिखा है, 'बचपन में मुझे नहीं याद कि मैंने बच्चों के साथ खेलकर अपना वक्त गुजारा हो, बल्कि मेरा फेवरेट काम था मेरे फेवरेट डॉल्स के लिए गाउन और कपड़े बनाना और इसे पूरा करने में मुझे घंटों गुजारना अच्छा लगता था।' उन्होंने अपने आंखों की तारीफें करते हुए लिखा कि ये गहरी, विचारशील औऱ परिपक्व हैं। उन्होंने साथ में यह भी लिखा है कि सौभाग्य से कुछ लोग काफी मौच्योर ही पैदा होते हैं और वह भी उनमें से एक हैं। इस तस्वीर में कंगना सफेद और पर्पल ड्रेस में नजर आ रही हैं और उन्होंने मोतियों वाली हेयरबैंड लगा रखी है। उनका पूरा ध्यान कैमरे की तरफ दिख रहा है। कंगना इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग में व्यस्त हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3osyta6

Post a Comment

0 Comments