पवित्रा पुनिया के पिता अस्‍पताल में भर्ती, आनन-फानन में दिल्‍ली पहुंची ऐक्‍ट्रेस

टीवी की पॉप्‍युलर ऐक्‍ट्रेस और 'बिग बॉस-14' फेम पवित्रा पुनिया अभी कुछ दिन पहले ही टीवी रियलिटी शो से बाहर आई हैं। शो से बाहर आने के बाद जहां पवित्रा ने काम और सोशल मीडिया से कुछ हद तक छुट्टी ले ली, वहीं हाल ही उन्‍होंने 'बालवीर' की शूटिंग शुरू की। लेकिन एक बुरी खबर ने उन्‍हें दिल्‍ली अपने घर लौटने पर मजबूर कर दिया। पवित्रा के पिता अस्‍पताल में भर्ती हैं। उन्‍हें चोट लगी है। बताया जाता है कि पव‍ित्रा के पिता की हालत नाजुक है। खबर मिलते ही दिल्‍ली रवाना हुईं पवित्रा पवित्रा से जुड़े करीबी लोगों ने इस बात की पुष्‍ट‍ि की है, वहीं खुद पवित्रा ने भी इंस्‍टाग्राम पर पिता की सलामती के लिए दुआ करने की अपील की है। पवित्रा से जुड़े करीबी ने बताया, 'हां, पवित्रा दिल्‍ली में हैं। जैसे ही उन्‍हें पिता के अस्‍पताल में भर्ती होने की खबर मिली, वह तत्‍काल मुंबई से दिल्‍ली रवाना हो गईं।' गिरने की वजह से आई है चोटरिपोर्ट्स के मुताबिक, पवित्रा के पिता कुशल पाल सिंह दिल्‍ली पुलिस में अध‍िकारी रह चुके हैं। गिरने की वजह से उन्‍हें चोट आई है। 'बिग बॉस-14' में हिस्‍सा लेने वाली पवित्रा शो के शुरुआती एपिसोड में अपने दमदार अंदाज, वहीं बाद में एजाज खान के साथ अपनी बॉन्‍ड‍िंग को लेकर चर्चा में रहीं। एजाज के खुलासे से बिखर गई थीं पवित्राहाल ही जब एजाज खान ने शो में खुलासा किया कि वह मोलेस्‍टेशन का श‍िकार रह चुके हैं, तो पवित्रा ने भी इस पर अपनी राय दी। हमारे सहयोगी 'जूम टीवी' से बातचीत में पवित्रा ने कहा, 'मैं यह जानकर हैरान रह गई हूं और टूट गई हूं। जब मैंने यह सुना तो मेरी आंखों में आंसू आ गए और मैं बिखर गई थी। एजाज ने मुझे इस बारे में कभी नहीं बताया था। एजाज ने टास्‍क के दौरान यह बात बताई। मुझे यही लग रहा था कि उसने मुझे इस बारे में कुछ क्‍यों नहीं कहा।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2L3ELyk

Post a Comment

0 Comments