सोना महापात्रा के नए वीडियो में कपड़ों और बॉडी पर हो रहे भद्दे कॉमेंट्स, सिंगर ने दिखाए स्क्रीनशॉट्स

सिंगर सोना माहापात्रा सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। उनके ट्वीट्स भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। शनिवार को उन्होंने अपने नए म्यूजिक वीडियो 'हीरे हीरे' के बारे में ट्वीट किया है। उन्होंने बताया कि लोग उनके वीडियो पर मीटू के बारे में बात कर रहे हैं। लोगों ने कॉमेंट्स किए हैं कि उन्हें सोना के 'मीटू' के दावों का भरोसा नहीं और उन्होंने झूठ बोला है। लोगों ने उनके कपड़ों पर कॉमेंट्स किए हैं। के कपड़ों पर किए कॉमेंट्स सोना ने कॉमेंट किया है, सोशल मीडिया पर मेरे लेटेस्ट वीडियो में कई कॉमेंट्स मुझे ये बता रहे हैं कि उन्हें मेरे 'मीटू' के खिलाफ आवाज उठाने पर भरोसा नहीं क्योंकि मैं ऐसे वल्गर कपड़े पहनती हूं और मैं शायद 'झूठ' बोल रही हूं और ऐसी औरत हूं जिसे पुरुषों का गलत व्यवहार करना पसंद है। सोना ने दिखाए कॉमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स एक और ट्वीट में सोना महापात्रा ने लिखा है कि मैं ज्यादातर ऐसे कॉमेंट्स को डिलीट या ब्लॉक कर देती हूं, यहां कुछ कॉमेंट्स हैं जिनके मैंने स्क्रीनशॉट्स लिए हैं। लोगों ने जैसे लिखा है उन्हें जरा भी सेंस तक नहीं है। रीसेंटली सोना महापात्रा ने अपने कॉलेज के दिनों में हुए हैरासमेंट के बारे में बताया था। शेयर की थी कॉलेज के दिनों की घटना सोना महापात्रा ने लिखा था, मेरे बीटेक इंजिनियरिंग के दिनों में माइक्रोप्रोसेसर लैब में मैं ग्रीन खादी का कुर्ता और सलवार पहने थी। सीनियर्स सीटी बजा रहे थे और जोर से मेरी ब्रा के साइज के कयास लगा रहे थे। एक शुभचिंतक मेरे पास आकर पूछने लगे कि मैं अपने B**s को ढंकते हुए कायदे से दुपट्टा क्यों नहीं लेती।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/37yXSYU

Post a Comment

0 Comments