Who is Divya Bhatnagar: रॉ में काम करते थे दिव्‍या भटनागर के पिता, पति ने द‍िया धोखा?

टीवी की दुनिया से 2020 में एक और बुरी खबर आई है। ऐक्‍ट्रेस दिव्‍या भटनागर का कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया है। वह बीते कई दिनों से अस्‍पताल में वेंटिलेटर पर थीं। पिछले 6 दिनों से उनके शरीर का तापमान कम नहीं हो रहा था। उनका ऑक्‍सीजन लेवल घटकर 71 पर आ गया था। दिव्‍या भटनागर टीवी की पॉप्‍युलर ऐक्‍ट्रेसेज में शुमार थीं। 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' में गुलाबो के किरदार ने उन्‍हें खूब शोहरत दी थी। दिव्‍या बीते दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी चर्चा में रही थीं। आइए जानते हैं, दिव्‍या की शख्‍स‍ियत और जिंदगी के बारे में कुछ जरूरी बातें-
  1. कौन थी दिव्‍या भटनागर?दिव्‍या भटनागर एक पॉप्‍युलर टीवी ऐक्‍ट्रेस थीं। उनका कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हो गया है। दिव्‍या को 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' शो में गुलाबो के किरदार ने खूब पॉप्‍युलैरिटी दिलाई थी।
  2. दिव्‍या भटनागर का जन्‍म कब हुआ था, उनकी उम्र कितनी थी?दिव्‍या भटनागर की उम्र महज 34 साल थी। उनका जन्‍म 15 सितंबर 1986 को दिल्‍ली में हुआ था।
  3. दिव्‍या के परिवार में कौन-कौन है?दिव्‍या के परिवार में उनकी मां डॉली भटनागर, एक छोटा भाई देवाशीष भटनागर हैं। दिव्‍या के पति का नाम गगन है। वह सिलेब्रिटी मैनेजर और लाइन-इन प्रड्यूसर हैं। लेकिन दिव्‍या की मां के मुताबिक, गगन फ्रॉड था और वह दिव्‍या को छोड़कर चला गया।
  4. दिव्‍या के पिता क्‍या करते थे?दिव्‍या भटनागर के पिता का नाम विनय कुमार भटनागर है। वह रॉ यानी रिसर्च एंड एनालिसिस विंग के लिए काम करते थे। 2017 में दिव्‍या के पिता के साथ दिल्‍ली में एक वारदात हुई थी। डीटीसी बस में उन्‍हें नशा देकर उनके साथ लूट हुई थी। इसके कुछ दिन बाद ही उनका निधन हो गया। दिव्‍या सोशल मीडिया पर अक्‍सर अपने पिता को लेकर पोस्‍ट करती थीं। वह उन्‍हें बहुत याद करती थीं।
  5. दिव्‍या के घर का नाम क्‍या था, उन्‍होंने कहां से पढ़ाई की?दिव्‍या भटनागर के घर का नाम दीबू था। उन्‍होंने दिल्‍ली के ही विद्या भवन गर्ल्‍स सीनियर सेकेंडरी स्‍कूल से पढ़ाई की और फिर दिल्‍ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री ली थी। दिव्‍या ने सेमी-क्‍लासिकल डांस की ट्रेनिंग भी ली थी।
  6. दिव्‍या ने ऐक्‍ट‍िंग डेब्‍यू कब किया?दिव्‍या भटनागर ने साल 2006 में टीवी सीरियल 'चांद के पार चलो' से ऐक्‍ट‍िंग डेब्‍यू किया था। उन्‍होंने 2009 में 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' में गुलाबो का रोल किया, इसके बाद वह 2011 में 'सवारे सबके सपने... प्रीतो', 2018 में 'श्रीमान श्रीमति फिर से', 2020 में 'तेरा यार हूं मैं' में भी रोल के लिए खूब सराहना पाई।
  7. दिव्‍या भटनागर के पति का नाम क्‍या है, उनकी शादी कब हुई?साल 2015 में दिव्‍या भटनागर ने बॉयफ्रेंड गगन से सगाई की। गनन सिलेब्रिटी मैनेजर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिव्‍या के पति उनके इस रिश्‍ते से खुश नहीं थे। यह एक इंटर-कास्‍ट मैरिज थी। 22 दिसंबर 2019 को ही दिव्‍या और गगन ने गुरुद्वारे में शादी की थी।
  8. क्‍या दिव्‍या भटनागर के पति गगन ने उन्‍हें धोखा दिया?दिव्‍या भटनागर जब कोरोना संक्रमण के कारण अस्‍पताल में भर्ती हुईं तो उनकी मां ने कुछ खुलासे किए। दिव्‍या की मां डॉली भटनागर ने बताया कि गगन ने दिव्‍या को धोखा दिया। वह उन्‍हें छोड़कर चला गया। दिव्‍या की मां ने कहा, 'उसने हमें बिना बताए शादी की थी। इसके बाद वो ओश‍िवारा में रह रहे थे।'
  9. दिव्‍या भटनागर के पति ने धोखेबाजी पर क्‍या कहा?इसके बाद दिव्‍या के पति गगन ने भी अपनी तरफ से स्‍पष्‍ट‍िकरण दिया। उन्‍होंने वीडियो जारी कर कहा कि वह धोखेबाज नहीं हैं और न ही उन्‍होंने दिव्‍या को छोड़ा है। मैं काम के स‍िलसिले में मुंबई से बाहर गया था। मेरा परिवार लगातार दिव्‍या के टच में है। जब दिव्‍या बीमार हुई तो उनकी दोस्‍त ने उन्‍हें अस्‍पताल में एडमिट करवाया।
  10. टिकटॉक पर सिलेब्रिटी थीं दिव्‍या?हां, दिव्‍या भटनागर टिकटॉक पर बहुत मशहूर थीं। ऐप के बैन होने तक उन्‍होंने इस पर खूब वीडियोज पोस्‍ट किए थे।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2IlFtGv

Post a Comment

0 Comments