Bigg Boss 14: एजाज खान का बना रहे थे मजाक, पवित्रा पूनिया ने ट्रोलर्स को धो डाला

ने '' में रविवार को के लिए अपने प्‍यार का इजहार कर दिया। सनी लियोनी के सामने एजाज ने साफ शब्‍दों में कहा कि पवित्रा उनके दिल की हर धड़कन में बसती हैं और उन्‍हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि बाहर क्‍या होगा। वह पवित्रा से प्‍यार करते हैं और यही सच है। अब एजाज ने इस कुबूलनामे के बाद सोशल मीडिया पर भी अलग-अलग तरह की चर्चाएं होने लगीं। कुछ यूजर्स ने पवित्रा को मेसेज करना शुरू किया और एजाज संग उन्‍हें भी ट्रोल। पवित्रा ने इन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। पवित्रा बोली- #PAVIJAZ से दूर रहो पवित्रा ने ट्विटर पर ट्रोलर्स की क्‍लास लगाते हुए लिखा, 'उन सभी के लिए कुछ साफ और सधे हुए शब्‍दों में, जो #lioneijaz के जरिए मुझे कोस रहे हैं। आप किसी और दरवाजे पर अपना सिर पटक सकते हैं। सच यह है कि इस तरह के घटिया कॉमेंट्स और ट्रोलिंग से काम नहीं चलेगा। और हमारी समझ.. हाहाहा.. इसे समझना आसान नहीं है। इसलिए अच्‍छे शब्‍दों में कह रही हूं #PAVIJAZ यानी पवित्रा-एजाज से दूर रहो।' फैन्‍स ने भी किया सपोर्टदूसरी ओर, पवित्रा और एजाज के फैन्‍स भी सोशल मीडिया पर टूट पड़े हैं। फैन्‍स इस जोड़ी को सपोर्ट कर रहे हैं। बता दें कि रविवार के एपिसोड में सनी लियोनी 'बिग बॉस' के घर में 'डॉक्‍टर सनी लियोनी' बनकर आई थीं। तब एजाज ने सनी के पूछने पर कहा था, 'मेरे दिल की हर धड़कन में पवित्रा है। कुछ भी हो जाए बाहर, मैं तैयार हूं।' एजाज बोले- मुझे लगता है पवित्रा से प्‍यार करता हूंएजाज ने आगे कहा, 'दिल करता है तुझसे बाहर आ के मिलूं। मुझे उम्‍मीद है कि तुम मेरा इंतजार कर रही हो। मुझे लगता है कि मैं पवित्रा से प्‍यार करता हूं।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/38bQ15e

Post a Comment

0 Comments