नवाजुद्दीन सद्दीकी ने इस बात को दिया अपनी सफलता का क्रेडिट

बॉलिवुड के टैलंटेड ऐक्टर्स में एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए कहा कि संघर्ष के चलते ही उन्हें आज सफलता मिली है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1999 में आई फिल्म 'सरफरोश' से की थी। इस फिल्म में उनका एक छोटा सा सीन था। साल 2012 में अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' सीरीज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के काम की तारीफ हुई और उन्हें यहां से काफी लोकप्रियता मिली। इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। आज के समय में नवाजुद्दीन सिद्दीकी हिंदी सिनेमा के सबसे बेहतरीन ऐक्टर्स में रूप में मशहूर हैं। हिंदी सिनेमा में अपने करियर के बारे में बात करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया, 'मेरी जर्नी में मैंने 12 साल संघर्ष में बिताए। आखिरकार, मैंने छोटे रोल करने शुरू कर दिए और अब ईश्वर का शुक्रिया अदा करता हूं कि साल 2012 में गैंग्स ऑफ वासेपुर, कहानी तलाश सहित कई फिल्में कीं और जर्नी बिल्कुल बदल गई है।' 46 वर्षीय नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, 'शुरुआत में उतार-चढ़ाव थे। संघर्ष के समय को भुलाया नहीं जा सकता है। मैंने उस समय में बहुत कुछ सीखा है। मुझे भी बहुत सी चीजों का अनुभव हुआ है और उससे आज मेरी मदद हुई है। कोई भी व्यक्ति खराब समय से सीख सकता है। मैंने उस समय से बहुत कुछ सीखा और आज मेरी मदद हो रही है।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3nfF4E1

Post a Comment

0 Comments