कंगना रनौत को उर्मिला मातोंडकर का करारा जवाब, कहा- जगह और समय का चयन आप कीजिए...

ऐक्ट्रेस हमेशा अपना बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं और अक्सर किसी न किसी से भिड़ जाती है। हाल ही में उन्होंने ऐक्ट्रेस पर निशाना साधा था। अब उर्मिला मातोंडकर ने एक वीडियो जारी कर कंगना रनौत करारा को जवाब दिया है। हाल में यह खबर सामने आई है कि उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस छोड़ शिवसेना जॉइन करने के कुछ हफ्तों के भीतर ही मुंबई के सब-अर्बन एरिया में एक शानदार ऑफिस खरीदा है जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपये से भी ज्यादा बताई जा रही हैं। इसी पर कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'प्रिय उर्मिला मातोंडकर जी, मैंने जो खुद की मेहनत से घर बनाए वह भी कांग्रेस तोड़ रही है, सच में बीजेपी को खुश करके मेरे हाथ सिर्फ 25-30 केस ही लगे हैं। काश मैं भी आपकी तरह समझदार होती तो कांग्रेस को खुश करती, कितनी बेवकूफ हूं मैं, नहीं?' कंगना रनौत पर ट्वीट पर जवाब देते हुए उर्मिला मातोंडकर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने कहा, 'नमस्कार कंगना जी, मेरे बारे में आपके जो उच्च खयाल हैं वो मैं सुन चुकी हैं बल्कि पूरा देश सुन चुका है। आज पूरे देश के सामने मैं आपको बताना चाहती हूं कि जगह और वक्त का चयन आप कीजिए, मैं मेरे सारे डॉक्यूमेंट्स लेकर वहां जरूर पहुंच जाऊंगी। इन डॉक्यूमेंट्स में 2011 में अपने ज्यादा बड़े नहीं लेकिन अपने 25-30 करियर में कड़ी मेहनत के बाद जो फ्लैट मैंने अधेरी में खरीदा था उसके पेपर होंगे, जिसको मैंने मार्च के पहले हफ्ते में बेचा है उसके भी पेपर होंगे, उन पैसे से जो मैंने ऑफिस अपनी कड़ी मेहनत से खरीदा है उसके भी पेपर होंगे। ये सारा जो फ्लैट की खरीदारी था जो मेरी राजनीति में आने से कई साल पहले का लेनदेन था, ये मैं आपको जरूर दिखाना चाहती हूं।' उर्मिला मातोंडकर ने आगे कहा, 'बदले में मैं इतनी छोटी सी चीज चाहती हूं कि हम जैसे कई लाखों-करोड़ों करदाताओं के पैसे के बदले में आपको आपकी सरकार ने जो वाई प्लस सेक्युरिटी दी है क्योंकि आपने उन्हें ये वादा किया था कि आपके पास कई ऐसे लोगों के नाम हैं जो आप एनसीबी को देना चाहती हैं, जिसका इंतजार पूरा देश कर रहा है। क्योंकि आप जानते हैं कि हमारा देश कितनी मुश्किल हालातों से गुजर रहा है और ड्रग्स का सामना हम सबको मिलकर करना है, तो वो जो एनसीबी की लिस्ट है, बस मैं इतना ही चाहती हूं कि आप बस उस छोटी सी लिस्ट को लेकर आइए। तो आपके जवाब का मुझे इंतजार रहेगा। तब तक के लिए जय हिंद, जय महाराष्ट्र और गणपति बप्पा मोरया।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3pIbM2j

Post a Comment

0 Comments