Bigg Boss 14 में खूब चढ़ा सलमान का पारा, वो मौके जब 'टाइगर' ने सबको खूब लताड़ा

टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शोज में शामिल 'बिग बॉस' 2 दिन में खत्म हो रहा है। हर सीजन की तरह इस सीजन में भी घरवालों के बीच खूब लड़ाई-झगड़े और गाली-गलौज देखने को मिली। हर बार की तरह सलमान घरवालों की क्लास लेते और उन्हें समझाते नजर आए। कई ऐसे भी मौके आए, जब घरवालों की हरकतों से तंग आकर सलमान आगबबूला हो गए और 'भाड़ में जाओ' जैसी बात तक बोल गए। जब भड़के सलमान बोले- क्या मैं कॉन्टेंट के लिए कर रहा हूं? 'बिग बॉस 14' के एक एपिसोड में सलमान खान घरवालों के बर्ताव से इस कदर आगबबूला हो गए कि उन्होंने उन्हें खूब लताड़ा था। तब उन्होंने कहा था, 'ये क्यूं सुनाई देता है इस सीजन के अंदर कि कॉन्टेंट के लिए कर रहे हो? क्या मैं कॉन्टेंट के लिए कर रहा हूं? भाड़ में गया कॉन्टेंट। जो हरकतें हो रही हैं घर के अंदर, आप लोग बोल रहे हैं और वही हम लोग दिखा रहे हैं।' यह उस एपिसोड की बात है, जब राखी सावंत ने अपने पति रितेश को लेकर कुछ खुलासे किए थे और सभी घरवालों ने कहा था कि वह कॉन्टेंट के लिए कर रही हैं। पढ़ें: निक्की की बदतमीजी पर बरसे-भाड़ में जाओ निक्की तंबोली द्वारा घरवालों संग की जा रही बदतमीजी से तंग आकर सलमान खान ने उन्हें भी 'भाड़ में जाओ' बोल दिया था। सलमान ने निक्की से कहा था कि क्या वह किसी के बेइज्जती करने को एंटरटनेमेंट समझती हैं? उन्होंने कहा था, 'मैं तुम्हें क्या समझाऊं निक्की? मैंने तुम्हें एक बार समझाया, दो बार समझाया, लेकिन तीसरी बार मैं बोलूंगा-भाड़ में जाओ।' अभिनव को लताड़ा, कहा-पति बनने के लिए कहा था.... सलमान ने अभिनव शुक्ला पर भी कई बार गुस्सा निकाला था। जब अभिनव ने कुछ मौकों पर वाइफ रुबीना दिलैक का सपॉर्ट नहीं किया और उन्हें अकेले छोड़ दिया था, तो उस वक्त भी सलमान ने अभिनव को टोका था और कहा था कि वह सही नहीं कर रहे हैं। जब भी रुबीना, अभिनव को समझाने की कोशिश करती थीं तो अभिनव उन्हें रोक देते। सलमान ने इस पॉइंट को भी कई बार उठाया। उन्होंने अभिनव से कहा था, 'मैंने कहा था कि एक पति बनो, यह कभी नहीं कहा था कि डॉमिनेटिंग (हुक्म चलाने वाले या दबाने वाले) पति बनो।' पढ़ें: निक्की पर भड़के सलमान, सुनाई थी ये बातें एक एपिसोड में जब निक्की तंबोली ने राखी सावंत का मजाक उड़ाया था तो सलमान बौखला गए थे और निक्की को फटकारते हुए कहा था, 'नहीं नहीं निक्की, मजाक उड़ा रही हो आप। नीचा दिखा रही हो। ये आप लोगों ने समझ क्या रखा है? पढ़ें: रुबीना को दी हिदायत-मुझे इस खेल में शामिल मत करो एक एपिसोड में सलमान खान ने अभिनव शुक्ला को रुबीना दिलैक का 'सामान' बोला था, जिससे रुबीना को बुरा लगा और उन्होंने सलमान को लेकर कुछ कॉमेंट कर दिया था। सलमान को जब यह बात पता चली तो वह गुस्सा हो गए थे और उन्होंने रुबीना को हिदायत दी थी कि वह उन्हें अपने गेम में शामिल न करें। सलमान ने भड़कते हुए कहा था, 'अब सामान वाली बात मैं टच करूं या ना करूं, यह आप मुझे बताइए क्योंकि अगर मैं इसको टच करूंगा तो एकदम इसके भीतर घुस जाऊंगा। देखो आप अंदर खेल रही हो, बहुत अच्छा खेल रही हो, लेकिन इस खेल में मुझे शामिल मत करो आप।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3dtmEhQ

Post a Comment

0 Comments