कंगना रनौत ने हंसल मेहता पर किया पलटवार, बोलीं- अच्छा सिला दिया तूने..

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अपने विरोधियों को खुलकर जवाब देती हैं। हाल में डायरेक्टर ने कहा था कि कंगना के साथ फिल्म '' उनकी गलती थी। अब इस बात पर सोशल मीडिया पर कंगना ने हंसल मेहता पर पलटवार किया है। हालांकि हंसल और कंगना के बीच यह बहस बेहद ही सभ्य लहजे में हुई है। कंगना ने मजाकिया लहजे में दिया जवाब 'सिमरन' के बारे में बयान दिए जाने के बाद हंसल ने कंगना को ट्विटर पर लिखा, 'पहली बात कि यह ट्वीट तुम्हारे बारे में नहीं था। दूसरी बात, कुछ ऐसी बातें हुई थी जिनके बाद मैं काफी आहत हुआ था। इसके कारण मैंने फिल्म बनाए जाने पर अफसोस जताया। सभी ने कहा कि तुम एक अच्छी ऐक्टर हो और इसके लिए मैं तुम्हारा सम्मान करता हूं।' इसके जवाब में कंगना ने लिखा, 'यह सच है हंसल सर, आप भी इस बात को स्वीकार करेंगे कि मैं आपकी साथ खड़ी रही और अब ये बात कह रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि मैं गा रही हूं- अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का' क्या कहा था हंसल ने? हंसल मेहता ने शनिवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा था, 'मैंने विश्वास के साथ अन्ना हजारे को सपॉर्ट किया था, जैसे अरविंद को किया था। मुझे इस बात का दुख या पछतावा नहीं है। हम सभी गलतियां करते हैं। मैंने भी सिमरन बनाई थी।' दरअसल कंगना रनौत की 'सिमरन' के वक्त काफी विवाद हो गया था। फिल्म के लेखक अपूर्व असरानी ने दावा किया था कि डायरेक्टर हंसल मेहता ने फिल्म बीच में ही छोड़ दी थी और फिर इसका डायरेक्शन कंगना रनौत ने किया था।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3pGgM8a

Post a Comment

0 Comments