कपिल शर्मा की वाइफ गिन्नी चतरथ की बेबी बम्प वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई, भारती सिंह ने दिखाई झलक

कपिल शर्मा के घर में दूसरी बार किलकारी गूंजी है। वह फिर से पापा बन गए हैं और इस बार उन्हें बेटा हुआ है। इस मौके पर कमीडियन भारती सिंह ने कपिल शर्मा की वाइफ गिन्नी चतरथ की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। 'द कपिल शर्मा शो' की कमीडियन भारती ने कपिल शर्मा की वाइफ गिन्नी चतरथ की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें पास में उनकी बेटी भी बैठी नजर आ रही है। दोनों एक जैसे कपड़ो में दिख रही हैं। इस तस्वीर में गिन्नी का बेबी बम्प भी नजर आ रहा है। एक हाथ में गिन्नी ने बेटी को थाम रखा है और दूसरे हाथ में बेबी वाला बलून नजर आ रहा है। भारती ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, 'यह लड़का है। 1 फरवरी हमेशा से मेरे लिए स्पेशल डेट रहा है। मेरी खुशियों का खजाना, जूनियर कपिल ...तुम मेरे लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आए हो। इन्हें मैं शब्दों में बयां भी नहीं कर सकती।' भारती ने आगे लिखा, 'मेरे भाई की फैमिली आज कम्प्लीट हो गई। कपिल शर्मा भाई, अभी आपको पैरंटल लीव लेनी चाहिए और अपना अधिक से अधिक समय अपने एंजल्स के साथ बिताइए। ईश्वर तुम्हें आशीर्वाद दे। तुम्हें अपनी गोद में लेने से खुद को रोक नहीं पा रही।' बता दें कि आज सुबह-सुबह कपिल शर्मा ने ट्वीट कर अपने पापा बनने की खुशखबरी फैन्स को दी और प्यार व शुभकामनाओं के लिए फैन्स को शुक्रिया कहा है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3rcYmfE

Post a Comment

0 Comments