अनुपम खेर ने बताई इस वायरल तस्वीर की कहानी, इंस्टाग्राम पर आया फोटो स्टूडियो से मेसेज

सोशल मीडिया पर इंट्रेस्टिंग पोस्ट करते हैं। रीसेंटली उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर से जुड़ी कहानी भी बताई है। यह तस्वीर उनकी मां और भाई राजू खेर की है। मजेदार बात ये है कि उनके इस पोस्ट पर तस्वीर खींचने वाले स्टूडियो से कॉमेंट भी आ गया और अनुपम ने उनसे कॉन्टैक्ट करने के लिए भी बोला है। अनुपम की मां और भाई की है यह तस्वीर अनुपम खेर ने जो तस्वीर पोस्ट की है वह उनकी मां दुलारी और भाई राजू खेर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, इस तस्वीर की कहानी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर मेरी मां और मेरे भाई राजू की है, मेरी नहीं। हर छोटे शहर, खासकर हिल स्टेशन पर एक फेमस स्टूडियो होता है। शिमाल में रोशन स्टूडियोज था। लोग परिवार के साथ कुछ महीनों के अंतर पर साथ में तस्वीरें खिंचवाते और इन्हें घर की दीवारों पर लगाते थे। ये उनमें से ही एक तस्वीर है। फोटो पर आ गया स्टूडियो से जवाब अनुपम ने आगे लिखा है, मुझे नहीं पता कि मेरे भाई ने चोरी से अकेले दुलारी के साथ यह तस्वीर कैसे खिंचवा ली थी। लेकिन यह खूबसूरत है। आप भी मानते हैं ना? इंट्रेस्टिंग बात ये है कि तस्वीर पर उस स्टूडियो को चलाने वालों की थर्ड जनरेशन का मेसेज आया है। अमित सूद फटॉग्रफी आईडी से आए कॉमेंट में बताया गया है कि रोशन स्टूडियोज उनके पूर्वजों का है। अनुपम खेर ने इस पर जवाब में उनका कॉन्टैक्ट नंबर मांगा है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2ZIvTSU

Post a Comment

0 Comments