'सेक्रेड गेम्स' ऐक्ट्रेस एलनाज नौरोजी के कमरे में घुस रहा था अनजान शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पॉप्युलर वेब सीरीज '' में कामम कर चुकीं ऐक्ट्रेस को हाल में में एक बुरे एक्सपीरियंस से गुजरना पड़ा है। दरअसल एलनाज कुछ दिनों के लिए अपने एक दोस्त की प्रॉपर्टी पर गोवा में छुट्टियां बिताने गई हुई थीं। अंजुना स्थित इस प्रॉपर्टी में एलनाज पिछले हफ्ते अकेली थीं तभी एक अजनबी आदमी ने उनके कमरे में घुसने की कोशिश की। एलनाज की शिकायत पर पुलिस ने उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है जो दिल्ली का रहने वाला है। बाद में एलनाज से लिखित माफी मांगने और व्यक्ति की फैमिली को नोटिस दिए जाने के बाद उसे छोड़ दिया गया है। इस घटना को याद करते हुए मुंबई वापस आ चुकी एलनाज ने बॉम्बे टाइम्स को बताया, 'मैं गोवा अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थी। इसके बाद मैंने कुछ दिन गोवा में रहने के बारे में सोचा। मैं अपने दोस्त की प्रॉपर्टी पर आ गई। उसी रात हम किसी का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे लेकिन मैं थकान के कारण अपने कमरे में आ गई। रात को मैंने देखा कि कमरे की खिड़की पर कोई था और वह दरवाजा खोलने की कोशिश कर रहा था।' एलनाज ने आगे बताया, 'इसके बाद मैंने अपने दोस्त को मेसेज किया तो वह अपनी प्रॉपर्टी पर आ गए लेकिन तब तक वहां कोई नहीं था। पता चला कि वह व्यक्ति तब तक टैरेस पर पार्टी कर रहे लोगों के पास पहुंच गया और कहने लगा कि मैं उसकी गर्लफ्रेंड हूं। इसके बाद उस व्यक्ति को उसी रात पकड़ लिया गया। इसके बाद मेरे दोस्तों ने पूरी रात मेरे साथ गुजारी। अगर मेरे दोस्त नहीं होते और पुलिस ने तुरंत मदद नहीं की होती तो बात बिगड़ भी सकती थी। मैं उस रात सो भी नहीं सकी थी।' एलनाज ने बताया कि इस घटना के बाद उनकी फैमिली काफी तनाव में है। उन्होंने कहा, 'मेरे पिता चाहते हैं कि मैं अपने लिए प्राइवेट सिक्यॉरिटी का इंतजाम कर लूं। यह बहुत डरावना होता है जब लोग आपके साथ ऐसी हरकतें करते हैं।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2NywxQC

Post a Comment

0 Comments