जब जान्हवी कपूर ने पापा से फिल्म देखने का बहाना कर लास वेगस की फ्लाइट पकड़ ली थी, सुनाया पूरा किस्सा

हाल ही में जान्हवी कपूर करीना कपूर के चैट शो 'वॉट वुमन वॉन्ट' पर नजर आईं। इस शो के दौरान जान्हवी ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई किस्से उन्होंने शेयर किए। इस दौरान जान्हवी ने बताया कि एक रात वह पापा से फिल्म देखने की बात करके लास वेगस की फ्लाइट लेकर घर से निकल गई थीं। करीना ने जान्हवी से पूछा- तो वो कौन सी बातें हैं जो जेन-जी को अपने माता-पिता के साथ जरूर करनी चाहिए और कौन सी बातें बिल्कुल नहीं करनी चाहिए? जान्हवी ने कहा- मुझे लगता है कि वो एक बात जो अपने माता-पिता के साथ जरूर करनी चाहिए वो ये है कि उनसे खुली बातचीत करनी चाहिए रिलेशनशिप के बारे में, क्योंकि यह किसी भी यंगस्टर्स की लाइफ का अहम हिस्सा होता है। और एक बात जो बिल्कुल नहीं करवनी चाहिए- पता नहीं, यह आपके बचपन औऱ जवानी का बड़ा हिस्सा होता है और ऐसे में बगावत करना और ऐसी बातें... जो नहीं करनी चाहिए। जान्हवी ने बताया, कल पहली बार मैंने अपने पापा से पहली बार कहा कि मैंने उनसे झूठ बोला था। मैंने उनसे झूठ बोला था और कहा था कि मैं फिल्म देखने जा रही हूं, लेकिन मैं फ्लाइट लेकर लॉस ऐंजिलिस से वेगस चली गई थी। वेगास में ऐसे ही घूम रही थी और सुबह फ्लाइट लेकर वापस आ गई। और उन्हें पता भी नहीं चला। मुझे लगता है कि यही उसका थ्रिल था।' हालांकि, जान्हवी ने यह भी कहा कि मैं इस तरीके के बर्ताव को बढ़ावा नहीं देना चाहती, लेकिन मुझे लगता है थोड़ा मजा लो और बस लेकिन एक हद में।' वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर के हाथ में इस वक्त कई सारी फिल्में हैं। जान्हवी इन फिल्मों के लिए जमकर मेहनत भी कर रही हैं। इन फिल्मों में हार्दिक मेहता की 'रूही अफज़ाना', सिद्धार्थ सेनगुप्ता की 'गुड लक जेरी', कॉलिन डि शुन्‍हा की 'दोस्ताना', शशांक खेतान की 'मिस्टर लेले' और करण जौहर की 'तख्त' शामिल हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/39GdNGU

Post a Comment

0 Comments