बेटे अध्ययन की आत्महत्या की फेक न्यूज पर भड़के शेखर सुमन, कहा- हम एक पल में हजार बार मरे

बॉलिवुड ऐक्टर इन दिनों एक ऐसी फेक न्यूज का शिकार हो गए, जिससे वह काफी हैरान हैं। दरअसल, एक न्यूज चैनल ने उनके बेटे की आत्महत्या की फेक न्यूज चला दी। इसके बाद शेखर सुमन को झटका लगा और उन्होंने इस पर कड़ी प्रतिक्रया दी है। शेखर सुमन ने ट्विटर हैंडल पर लगातार कई ट्वीट करते हुए न्यूज चैनल के खिलाफ लीगल ऐक्शन लेने की बात कही है। शेखर सुमन ने लिखा, 'हमने वो न्यूज देखी, जिसमें हम सभी को तबाह कर दिया। इन न्यूज में दावा किया गया है कि अध्ययन सुमन ने आत्महत्या कर ली। इस न्यूज को देखने के बाद तुरंत हमने दिल्ली में अध्ययन सुमन से संपर्क किया। उसका फोन पहुंच से बाहर था। इस कारण हम सभी उस एक पल में कई हजार बार मरे। इस चौंकाने वाली खबर के कारण हम सभी पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा है।' शेखर सुमन ने लिखा- 'मैं चैनल से सार्वजनिक माफी मांगने की डिमांड करता हूं। मैं प्रकाश जावड़ेकर, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री अनिल देशमुख से निवेदन करता हूं कि इस तरह के गैरजिम्मेदार और निंदनीय कृत्य के लिए चैनल के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करें।' शेखर सुमन ने आगे लिखा, 'उन्होंने एक ऐसी न्यूज चलाई जिसने मुझे, मेरी पत्नी और मेरे परिवार के सभी सदस्यों को तबाह कर दिया। इस न्यूज को देखने के बाद मेरी पत्नी सदमे में आ गई थी। इस न्यूज ने ये घोषणा की कि अध्ययन ने आत्महत्या कर ली। इस दौरान अध्ययन घर पर नहीं दिल्ली में था।' शेखर सुमन ने ऐक्शन लेने की बात करते हुए कहा, 'मैं चैनल के खिलाफ लीगल एक्शन ले रहा हूं। मीडिया को अधिक जिम्मेदार होना चाहिए। ना कि स्वार्थ से लोगों का जीवन तबाह करें। मैं सभी लोगों से मांग करता हूं कि सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर चैनल को बैन करने की मांग करे।' बताते चलें कि शेखर सुमन के बड़े बेटे आयुष सुमन की दिल से संबंधित किसी बीमारी की वजह से मौत हो गई थी। उस समय आयुष सुमन की उम्र महज 11 साल थी। बता दें कि शेखर सुमन बीते एक साल से सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके लिए इंसाफ की मांग की। लेकिन अब खुद उनके सामने जब ये खबर आई कि उनके बेटे अधय्यन सुमन ने सुसाइड कर लिया है तो उन्हें गहरा झटका लगा।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3qI8Q6T

Post a Comment

0 Comments