मां बनना चाहती हैं राखी सावंत, मगर बोलीं- मुझे विकी डोनर की जरूरत नहीं

ऐक्ट्रेस ने के घर में खूब धूम मचाई। राखी बिग बॉस में राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक, निकी तंबोली और अली गोनी के साथ टॉप 5 में फाइनलिस्ट में पहुंच गई थीं। फाइनल में पहुंचने के बाद राखी अंतिम समय पर 14 लाख रुपये लेकर घर से बाहर हो गईं। अब राखी सावंत को अपनी मैरिड लाइफ पर ध्यान देना है और वह अब मां बनना चाहती हैं। सिंगल मदर नहीं बनना चाहती हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए राखी ने कहा कि वह अपने पति रितेश के साथ बच्चा पालना चाहती हैं। उन्होंने कहा, 'अप मेरी प्रायॉरिटी मैं बनकर मातृत्व को महसूस करने की है। मुझे अपने बच्चे के लिए किसी की जरूरत नहीं है, मुझे एक पिता की जरूरत है। मैं सिंगल मदर भी नहीं बनना चाहती हूं। मुझे नहीं पता कि यह कैसे होगा लेकिन मुझे पूरी उम्मीद है कि ऐसा होगा। मैं केवल उम्मीद है कि कोई नतीजा निकलेगा, इसके लिए मैंने अपने एग भी फ्रीज करा दिए हैं।' राखी ने कहा- रितेश हैं और प्यार करते हैं वैसे राखी की मैरिड लाइफ पर सवाल भी काफी उठाए जाते हैं क्योंकि आज तक उनके पति कभी सामने नहीं आए हैं और न ही राखी को कभी अपने पति के साथ देखा गया है। हालांकि राखी इस बात पर कायम हैं कि उनकी शादी हो चुकी है। उन्होंने कहा, 'बिल्कुल, रितेश मौजूद हैं। मेरी उनसे शादी हुई है और हम एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। वह एक बड़े बिजनसमैन हैं जिनके नीचे बहुत से लोग काम करते हैं।' पहले से शादीशुदा हैं राखी के पति राखी ने आगे कहा, 'हालांकि यह सच है कि हमारी शादी हो चुकी है लेकिन सही मायने में यह कभी पूरी नहीं हो पाई। बाद में, मुझे पता चला कि रितेश की पहले ही बीवी और बच्चा है जो उन्होंने मुझसे छिपाया था लेकिन अब यह सबके सामने हैं। उन्होंने बिग बॉस के एपिसोड जरूर देखे होंगे। अब मुझे नहीं पता कि वह कैसे रिऐक्ट करेंगे। वह हमेशा हमारी शादी को कई कारणों से छिपाकर रखना चाहते थे। मुझे नहीं पता कि क्या हमारा तलाक भी हो जाएगा। देखते हैं जिंदगी ने मेरे बारे में क्या सोच रखा है।' रितेश के बारे में भारती ने किया था कन्फर्म बता दें कि बिग बॉस 14 के दौरान ही राखी ने यह खुलासा किया था कि उनके पति रितेश पहले से शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है। वैसे पिछले हफ्ते बिग बॉस के घर में अपने पति संग आईं कमीडियन भारती सिंह ने भी यह कहा था कि उन्होंने एक वीडियो कॉल में रितेश को देखा है और इस बात को राखी ने भी कन्फर्म किया था।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2NRVZ39

Post a Comment

0 Comments