सैफ अली खान बदलना चाहते थे तैमूर का नाम, क्या दूसरे बेटे को करीना कपूर देंगी यह नाम?

और 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे के पैरंट्स बन गए हैं। सैफ-करीना के पहले बेटे के नाम पर काफी विवाद हुआ था। अब दूसरे बेटे के जन्म के बाद एक बार फिर यह चर्चा निकल पड़ी है कि आखिर यह कपल इसका क्या नाम रखेगा। अब फैन्स इंतजार कर रहे हैं कि तैमूर के छोटे भाई का क्या नाम रखा जाएगा। वैसे कम ही लोगों को पता है कि एक समय ऐसा था जबकि सैफ अपने बेटे तैमूर का नाम बदलने की भी सोच रहे थे। करीना ने कहा- नाम के बारे में कुछ नहीं सोचा करीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि तैमूर के नाम पर काफी विवाद होने के बाद सैफ ने बेटे का नाम बदलने के बारे में सोचा था। करीना ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री की एक बड़ी हस्ती ने उनसे यहां तक कह दिया था कि बेटे का नाम तैमूर रखकर उन्होंने बहुत बड़ी गलती कर दी है। इसके बाद नेहा धूपिया के चैट शो में कुछ दिन पहले करीना ने कहा कि उन्होंने और सैफ ने अभी तक दूसरे बच्चे के नाम के बारे में कुछ भी नहीं सोचा है। तैमूर का नाम बदलना चाहते थे सैफ टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा था, 'मैंने कभी किसी को इस बारे में नहीं बताया है लेकिन मैंने एक बार तैमूर का नाम बदलने के बारे में सोचा था। हालांकि करीना इसके खिलाफ थीं। करीना का कहना था कि लोग आपकी सोच का सम्मान करते हैं और आप खुद ही अपनी सोच का सम्मान नहीं करते... मुझे लोगों से कोई मतलब नहीं है लेकिन मैं अपने बेटे को अनपॉप्युलर नहीं करना चाहता।' एक अन्य इंटरव्यू में सैफ ने सफाई देते हुए कहा था, 'मेरे बेटे तैमूर का नाम तुर्की आक्रमणकारी तिमूर के नाम पर नहीं है। वो तिमूर था और मेरा बेटा तैमूर है। फारसी में तैमूर का मतलब लोहा होता है। तैमूर का नाम मेरे एक कजन के नाम पर रखा गया है जिसके साथ मैं बड़ा हुआ। इसी तरह सारा का नाम भी एक कजन के नाम पर रखा गया है।' ये नाम रख सकते हैं सैफ-करीना? वैसे 'इंडिया टुडे' दिए एक इंटरव्यू में करीना ने कहा था कि तैमूर के जन्म से पहले सैफ ने उन्हें बेटे का नाम फैज सुझाया था। सैफ का कहना था कि नाम काफी सौम्य और काव्यात्मक है। मगर करीना ने खुद ही यह फैसला किया था कि अगर बेटा हुआ तो उसका नाम तैमूर ही रखा जाएगा। अब कहा जा रहा है कि हो सकता है कि करीना इस बार सैफ के सुझाए नाम पर विचार करते हुए दूसरे बेटे का नाम फैज रख लें। अब यह तो वक्त के साथ ही पता चलेगा कि तैमूर के छोटे भाई का क्या नाम रखा जाता है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3pLptwQ

Post a Comment

0 Comments