Interview: राहुल रॉय की बंद हो गई हैं सिगरेट और मिठाइयां, बोले- पहले से काफी बेहतर हूं

के विनर रहे और फिल्म 'आशिकी' के ऐक्टर पिछले साल का शिकार हो गए थे। इसके बाद उन्हें काफी दिन हॉस्पिटल में गुजारने पड़े थे। हालांकि अब राहुल की सेहत में तेजी से सुधार आ रहा है और पहले से काफी बेहतर नजर आ रहे हैं। हमारे सहयोगी ईटाइम्स को दिए गए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में राहुल ने दिल खोल कर बात की है। राहुल रॉय ने इस इंटरव्यू में कहा, 'मैं अच्छा हूं और अब बेहतर महसूस कर रहा हूं। मुझे लगता है कि अगले 2-3 महीनों में पूरी तरह ठीक हो जाऊंगा।' राहुल की बहन प्रियंका उनका इस समय ख्याल रख रही हैं। जब उनसे यह पूछा गया कि राहुल क्या खा रहे हैं तो उन्होंने बताया, 'राहुल को नॉन-वेजिटेरियन खाने से पूरी तरह दूर रखा जा रहा है। हालांकि वह कुछ सैलमन मछली खा सकते हैं मगर चिकन तो बिल्कुल भी नहीं। उन्हें इस समय काफी सलाद और फाइबर दिया जा रहा है। यहां तक कि राहुल को मिठाइंया खाने से भी बिल्कुल मना किया गया है।' राहुल रॉय पहले काफी स्मोक भी करते थे, हालांकि अब वह इसे पूरी तरह छोड़ चुके हैं। प्रियंका ने बताया कि राहुल पहले एक दिन में सिगरेट का पूरा एक पैकेट और कभी-कभी दो पैकेट भी खत्म कर देते थे। हालांकि अब वह अपनी सभी पुरानी आदतें बदल रहे हैं। देखें, राहुल रॉय और प्रियंका का पूरा इंटरव्यू: फिल्मों में वापसी पर राहुल रॉय ने कहा, 'बिल्कुल, मैं फिल्मों में वापसी करना चाहता हूं। मैंने एक फिल्म ऐसी की है जिससे मैं अपनी रोमांटिक हीरो की छवि बदल सकता हूं और नए अवतार में नजर आऊंगा। मैंने दिसंबर से पहले ही शूटिंग खत्म कर दी थी।' हालांकि इस फिल्म के बारे में राहुल ने बहुत ज्यादा जानकारी देने से मना कर दिया। अब देखना होगा कि राहुल कितनी जल्दी नॉर्मल लाइफ में वापसी करते हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2MgcxSe

Post a Comment

0 Comments