VIDEO: राहुल रॉय ने दिखाई संगीत की ताकत, ब्रेन स्ट्रोक के बाद म्यूजिक थेरपी से हो रहा इलाज

बॉलिवुड ऐक्टर को बीते नवंबर ब्रेन स्ट्रोक हुा था। वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाए हैं और अब उनकी म्यूजिक थेरपी चल रही है। इस ट्रीटमेंट में राहुल की बहन प्रियंका उनकी मदद कर रही हैं। गुरुवार को राहुल ने इस बारे में अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। बहन की मदद से हो रहा इलाज राहुल ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह सरगम गाते नजर आ रहे हैं। साथ में उनकी बहन प्रियंका हैं। इसके साथ उन्होंने नोट लिखा है, गुड ईवनिंग मेरे प्यारे फैन्स। उम्मीद करता हूं कि आप सबको मेरे रिकवरी वीडियोज पसंद आ रहे होंगे। ब्रेन स्ट्रोक्स से रिकवरी को काफी वक्त लगता है और कई चीजों का ध्यान रखना पड़ता है। मेरी बातचीत पर प्रभाव पड़ा है और मेरा मेन काम फिर से ठीक से बोलना है। यह म्यूजिक थेरपी है इस थेरपी के एक तरीके में मेरी बहन प्रियंका रॉय मेरे वोकल कॉर्ड्स को मजबूत करने और उन्हें खोलने का काम कर रही हैं, इसमें वक्त लग सकता है। करगिल में हुआ था ब्रेन स्ट्रोक उन्होंने लिखा है, इसमें काफी वक्त और मेहनत लगती है। आप जल्द ही मुझे आप लोगों से बात करता देखेंगे। राहुल रॉय को करगिल में फिल्म 'LAC: Live The Battle' की शूटिंग के वक्त नवंबर में ब्रेन स्ट्रोक हुआ था। अटैक के बाद उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल लाया गया था। इसके बाद उन्हें मीरा रोड के प्राइवेट अस्पताल में शिफ्ट किया गया, जहां से 7 जनवरी को उनको डिस्चार्ज किया जा चुका है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3bohAIE

Post a Comment

0 Comments