पति रितेश संग जल्द दोबारा शादी करेंगी राखी सावंत, कहा- जो भी प्रॉब्‍लम्‍स थे वो सब सुलझ गए

राखी सावंत की शादी ( marriage) और उनके पति रितेश ( Ritesh) काफी वक्त से सबके लिए रहस्य बने हुए हैं। 'बिग बॉस 14' () के दौरान भी राखी की शादी और पति ने खूब सुर्खियां बटोरीं। उस वक्त राखी ने पति रितेश को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। राखी ने कहा था कि उनके पति रितेश पहले से ही शादीशुदा हैं (Rakhi Sawant revelation about Ritesh) और उनका एक बच्चा भी है। इसी वजह से राखी ने फैसला किया था कि बिग बॉस 14 के बाद वह अपने इस रिश्ते को खत्म कर देंगी। पर अब चीजें बदल रही हैं। ऐसा लगता है कि राखी सावंत और उनके पति रितेश के बीच धीरे-धीरे सब ट्रैक पर लौट रहा है। हाल ही ईटाइम्स टीवी के साथ बाततीच में राखी सावंत ने बताया कि वह पति रितेश के टच में हैं और वह इस बार सबके सामने उनसे शादी करना चाहते हैं। पढ़ें: रितेश के टच में हैं राखी, बोलीं- इस बार सबके सामने होगी शादी राखी सावंत ने कहा, 'मैं अभी भी रितेश के टच में हूं और हम वीडियो कॉल्स पर एक-दूसरे से बात करते हैं। उन्हें वीज़ा को लेकर दिक्कत आ रही है। कुछ कानूनी मसले भी हैं, जो अभी उन्हें पहले सुलझाने हैं। उन्होंने मुझसे कहा कि वह सबके सामने हमारे रिलेशनशिप के बारे में बात करना चाहते हैं। यह भी कहा है कि वह दोबारा शादी करेंगे। पर इस बार शादी सबके सामने होगी।' 'रितेश की लीगल वाइफ हूं या नहीं, पता नहीं' राखी ने आगे कहा कि वह अभी भी रितेश की वाइफ हैं, पर यह नहीं जानतीं कि कानूनी तौर पर वह उनकी वाइफ हैं या नहीं। मैं बस रितेश का इंतजार कर रही हूं कि वह आएं और हमारी शादी के बारे में बात करें। मैं पहले भी हमारी शादी के वक्त उनसे रिक्वेस्ट की थी कि वह मीडिया से मिलें, लेकिन तब कुछ वजह थी। उन्होंने मुझसे कहा था कि मैं बहुत विवादों में रहती हूं, इसलिए उन्हें हिचकिचाहट थी। पर अब वह सबके सामने आना चाहते हैं। हमारे बीच जो भी मसले थे, वो सुलझ गए हैं और रितेश हमारी शादी के बारे में सबसे बात करने को तैयार हैं। वह अपनी पहली शादी के बारे में भी बात करने के लिए तैयार हैं। मैं अब बस उनका ही इंतजार कर रही हूं।' पढ़ें: बिग बॉस के घर में राखी ने रितेश को लेकर किए थे खुलासे बता दें कि 'बिग बॉस 14' में राखी सावंत ने एक टास्क के दौरान राहुल वैद्य के सामने खुलासा किया था कि उनके पति रितेश पहले से ही शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है। जिस वक्त उन्होंने रितेश से शादी की थी, उस वक्त उन्हें इस बारे में मालूम नहीं था। यह कहकर राखी खूब रोई थीं। वहीं बिग बॉस के घर में हुई मीडिया कॉन्फ्रेंस के दौरान रितेश को लेकर राखी ने कहा था कि उन्होंने रितेश से शादी उनका बैंक बैलेंस देखकर की थी। उन्होंने कहा था कि उनकी जिंदगी में कुछ ऐसी परिस्थितियां आ गई थीं कि जिनके कारण उन्हें अर्जेंटली शादी करनी पड़ी। बकौल राखी, 'इंडिया में एक बहुत ही ताकतवर और पावरफुल आदमी है, जिसका मैं नाम नहीं ले सकती। अगर मैंने शादी नहीं की होती तो वह आदमी मुझे उठाकर ले जाता। उसने मुझे धमकी दी थी पर मैंने पुलिस में शिकायत नहीं की थी।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3fw53GN

Post a Comment

0 Comments