अर्जुन को जवाब देते हुए बोलीं करीना- 'की एंड का' के बाद ही टिम को किया था कंसीव

अर्जुन कपूर और करीना की फिल्म 'की एंड का' को रिलीज़ हुए 5 साल पूरे हो गए। इस मौके पर अर्जुन कपूर ने एक पोस्ट किया है जिसमें उनके हाथ में मंगलसूत्र दिख रहा है। अर्जुन ने यह पोस्ट करते हुए करीना कपूर से एक सवाल किया है, जिसपर ऐक्ट्रेस ने काफी मजेदार जवाब दिया है। दरअसल अर्जुन ने 'की एंड का' के 5 साल पूरे होने पर यह पोस्ट करते हुए लिखा है कि इस फिल्म का सीक्वल बनना चाहिए। इसी के साथ इस फिल्म को लेकर कुछ इमोशनल बातें भी लिखी हैं, जिसपर करीना कपूर ने भी पोस्ट के जरिए उन्हें जवाब भेजा है। करीना ने अर्जुन को जवाब देते हुए इस फिल्म के सेट की एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है, 'एक फिल्म जिसे मैंने पूरी तरह इंजॉय किया, एक फिल्म जो काफी बोल्ड थी, फिल्म जिसके बाद मैंने टिम (तैमूर) को कंसीव किया, फिल्म जिसका सीक्वल जरूर बनना चाहिए क्योंकि मैं अर्जुन कपूर और आर बाल्की के साथ फिर से काम करना चाहती हूं। अर्जुन चिंता मत करना, मैं हमेशा कहती रहूंगी- चप्पल लाओ।' दरअसल 'की एंड का' में अर्जुन और करीना की केमिस्ट्री और फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आई थी। अपनी इस फिल्म को याद करते हुए अर्जुन कपूर ने इस पोस्ट में लिखा है, 'की एंड का की एक याद है यह! सेट तो मिस करता हूं और ऑनस्क्रीन की (करीना) को भी। यह फिल्म पर्सनल थी क्योंकि यह मैंने मां की वजह से चूज़ की थी और यह बेबो और बाल्की सर के साथ काम करके और भी पर्सनल हो गई। मुझे लगता है कि हमें इस फिल्म के सीक्वल की जरूरत हैं@ क्या कहती हो करीना कपूर खान?' याद दिला दें कि साल 2016 में रिलीज़ हुई यह फिल्म एक फ़न भरी लव स्टोरी है, जिसमें पति के किरदार में अर्जुन कपूर घर के अंदर की जिम्मेदारियों को निभाते दिखते हैं और वहीं वाइफ के रोल में करीना दफ्तर का काम संभालती दिखी हैं। आर. बाल्की की इस फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई थी और क्रिटिक्स से भी इसे खूब सराहना मिली थी।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3cGNnXq

Post a Comment

0 Comments