'हिंदी मीडियम' फेम PAK ऐक्‍ट्रेस सबा कमर की शादी टूटी, मंगेतर पर लगे थे यौन शोषण के आरोप

पाकिस्‍तानी ऐक्‍ट्रेस (Pakistani Actress) सबा कमर की शादी टूट गई (Saba Qamar calls off marriage) है। इरफान के साथ 'हिंदी मीडियम' (Hindi Medium)में नजर आ चुकी सबा ने बीते दिनों घोषणा की थी कि वह अजीम खान नाम के शख्‍स से शादी कर रही हैं। लेकिन उन्‍होंने अब सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि वह शादी नहीं कर रही हैं और उनकी सगाई टूट गई है। सबा के इस पोस्‍ट ने जहां एक ओर सनसनी मचा दी है, वहीं ऐक्‍ट्रेस ने यह कहकर सभी को चौंका दिया है कि वह कभी अपने मंगेतर अजीम खान (Azeem Khan) से नहीं मिली हैं। अजीम पर यौन शोषण (Sexual Harassment Row) जैसे गंभीर आरोप लग चुके हैं।

'हिंदी मीडियम' (Hindi Medium) फेम पाकिस्‍तानी ऐक्‍ट्रेस सबा कमर की शादी टूट गई (Saba Qamar calls off marriage) है। ऐक्‍ट्रेस ने खुद इसकी घोषणा की है। उनके मंगेतर अजीम खान (Azeem Khan) पर यौन शोषण (Sexual Harassment Row) के आरोप भी लग चुके हैं।


'हिंदी मीडियम' फेम PAK ऐक्‍ट्रेस सबा कमर की शादी टूटी, मंगेतर पर लगे थे यौन शोषण के आरोप

पाकिस्‍तानी ऐक्‍ट्रेस (Pakistani Actress) सबा कमर की शादी टूट गई (Saba Qamar calls off marriage) है। इरफान के साथ 'हिंदी मीडियम' (Hindi Medium)में नजर आ चुकी सबा ने बीते दिनों घोषणा की थी कि वह अजीम खान नाम के शख्‍स से शादी कर रही हैं। लेकिन उन्‍होंने अब सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि वह शादी नहीं कर रही हैं और उनकी सगाई टूट गई है। सबा के इस पोस्‍ट ने जहां एक ओर सनसनी मचा दी है, वहीं ऐक्‍ट्रेस ने यह कहकर सभी को चौंका दिया है कि वह कभी अपने मंगेतर अजीम खान (Azeem Khan) से नहीं मिली हैं। अजीम पर यौन शोषण (Sexual Harassment Row) जैसे गंभीर आरोप लग चुके हैं।



सबा बोलीं- अब हम शादी नहीं कर रहे हैं
सबा बोलीं- अब हम शादी नहीं कर रहे हैं

सबा खान की शादी ब्‍लॉगर और एंटरप्रेन्‍योर अजीम खान से तय हुई थी। अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में सबा ने लिखा है, 'मैं एक बहुत ही महत्‍वपूर्ण घोषणा करने जा रही हूं। कई सारे व्‍यक्‍त‍िगत कारणों से मैंने तय किया है कि मैं अजीम खान के साथ रिश्‍ता तोड़ रही हूं। हम अब शादी नहीं कर रहे हैं।'



'मैं अजीम से कभी नहीं मिली'
'मैं अजीम से कभी नहीं मिली'

सबा ने अपने पोस्‍ट में आगे लिखा है, 'उम्‍मीद करती हूं कि आप लोग इस फैसले में भी हमेशा की तरह मेरा साथ देंगे। मुझे लगता है कि कड़वी सच्‍चाई को महसूस करने में कभी देर नहीं होती। एक और जरूरी बात जो साफ करना चाहूंगी कि मैं कभी अजीम खान से नहीं मिली हूं। हम सिर्फ फोन के जरिए एक दूसरे से कनेक्‍टेड थे।'



अजीम ने लिखा- ये मेरी गलती है
अजीम ने लिखा- ये मेरी गलती है

सबा आगे लिखती हैं कि यह उनके लिए मुश्‍क‍िल घड़ी है और जैसा कि सब जानते हैं, यह वक्‍त भी बीत जाएगा। सबा के इस पोस्‍ट पर अजीम खान ने भी रिएक्‍शन दिया है। उन्‍होंने लिखा है, 'हां, ,यह मेरी गलती है।'



अजीम पर लगे थे यौन शोषण के आरोप
अजीम पर लगे थे यौन शोषण के आरोप

बता दें कि सबा के मंगेतर और बिजनसमैन अजीम खान पर बीते दिनों एक महिला ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे। यह सब सबा कमर के साथ उनकी सगाई की घोषणा के कुछ दिनों बाद ही हुआ था। तब अजीम ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्‍ट कर यौन उत्पीड़न के आरोपों पर अपनी सफाई दी थी। सबा कमर से भी अजीम का सपोर्ट किया था।



अजीम के वीडियो का सबा ने किया था सपोर्ट
अजीम के वीडियो का सबा ने किया था सपोर्ट

सबा ने अजीम के वीडियो पर कॉमेंट करते हुए लिखा था, 'मुझे तुम पर भरोसा है।' अजीम खान ने अपने वीडियो में कहा था, 'मैं पिछले दो दिनों से ढेर सारा प्यार और सपोर्ट करने के लिए आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। कुछ लोग ऐसे थे जिन्होंने अजीब बातें कही और मैं वीडियो मेसेज के जरिए उन्हें जवाब देना चाहता था। मैं सबा के पास्‍ट के बारे में नहीं जानता और न ही सबा को मेरे बीते हुए कल से कोई मतलब है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि लोग क्‍यों मेरे ऊपर फर्जी आरोप लगा रहे हैं। जबकि सच कुछ और है।'



क्‍या आरोपों के कारण टूटा है रिश्‍ता?
क्‍या आरोपों के कारण टूटा है रिश्‍ता?

अजीम ने वीडियो में आगे कहा, 'आप किसी की जिंदगी सिर्फ शोहरत पाने के लिए बर्बाद कर रहे हैं। ऐसे लोगों को शर्म आनी चाहिए। हमारे लिए हमारा भविष्‍य मायने रखता है। यकीन मानिए हमें इससे फर्क नहीं पड़ता कि लोग हमारे बारे में क्‍या सोचते हैं।' हालांकि, इन सारे मसलों के बाद सबा का यूं सगाई तोड़ना सवाल पैदा करता है कि क्‍या यह सब अजीम खान पर लगे आरोपों की वजह से ही हुआ है।





from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3uheWwk

Post a Comment

0 Comments