सैफ अली खान भी हुए प्रॉपर्टी स्‍कैम का श‍िकार, बोले- बिल्‍डर ने दिया धोखा, डूबी 70 फीसदी कमाई!

बिल्‍डर्स की मनमानी से हर कोई परेशान है। प्रॉपर्टी खरीदने के चक्‍कर में लाखों लोगों के अरबों रुपये फंसे हुए हैं। खास बात है कि आम जनता के साथ-साथ () जैसे सिल‍ेब्रिटीज भी प्रॉपार्टी को लेकर हो रहे ऐसे घोटाले () का श‍िकार बन चुके हैं। ऐक्‍टर ने खुद इस बात का खुलासा किया है। 'बंटी और बबली 2' () में अपनी को-स्‍टार रानी मुखर्जी से बात करते हुए सैफ अली खान ने बताया कि कुछ साल पहले उन्‍होंने एक प्रॉपर्टी में अपनी तब तक की कमाई का 70 फीसदी इन्‍वेस्‍ट कर दिया था। लेकिन आज तक वह प्रॉपर्टी उन्‍हें नहीं मिली है। 'चाय पर चर्चा' के दौरान खुलासासैफ और रानी () इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म को प्रमोट करने में जुटे हुए हैं। 'बंटी और बबली 2' में इन दोनों के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी हैं। मेकर्स ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सैफ और रानी 'चाय पर चर्चा' कर रहे हैं। इसी दौरान सैफ ने अपने साथ हुए इस वाकये का जिक्र किया। सैफ और रानी की साथ में यह चौथी फिल्‍म है। दोनों इससे पहले 'हम तुम', 'ता रा रम पम' और 'थोड़ा प्‍यार थोड़ा मैजिक' में काम कर चुके हैं। 'बिल्‍डर के कहा था 3 साल में दे देंगे प्रॉपर्टी'वीडियो के एक हिस्‍से में सैफ बताते हैं कि वह प्रॉपर्टी स्‍कैम का श‍िकार हो चुके हैं। उन्‍होंने कहा, 'कुछ साल पहले मैंने एक प्रॉपर्टी में पैसे लगाए थे। मैंने तब अपनी कुल कमाई का 70 फीसदी बिल्‍डर के कहने पर इन्‍वेस्‍ट कर दिया। मुझसे कहा गया कि तीन साल में यह बनकर तैयार हो जाएगा। लेकिन मुझे अभी तक वह प्रॉपर्टी नहीं मिली है।' जब घर में घुस आई एक अनजान महिलाइसी वीडियो में सैफ ने एक फीमेल फैन का भी किस्‍सा सुनाया, जो बेधड़क उनके घर में घुस गई थीं। सैफ ने कहा, 'एक बार डोर बेल बजा। दरवाजा खुला तो सामने एक महिला थी। वह सीधे घर के अंदर आ गई। मुझे देखा और कहा कि अच्‍छा तो आप यहां रहते हैं? वह अच्‍छे कपड़ों में थीं। उनका कॉन्‍फ‍िडेंस गजब का था।' इस पर रानी ने पूछा कि वह घर के अंदर दाख‍िल कैसे हो गई, किसी ने उसे रोका नहीं? सैफ ने कहा, 'उसे देखकर कोई नहीं कह सकता था कि इसके साथ कुछ प्रॉब्‍लम है। मुझे लगता है कि इसलिए उसे किसी ने नहीं रोका।' सैफ ने आगे बताया कि वह उस वक्‍त बहुत डर गए थे। घर में करीना भी थीं। 'करीना मुझे घूर रही थी, मैं डर गया था'सैफ ने आगे कहा, 'जब वह अंदर आई तो मैं और मेरी पत्‍नी, हम दोनों उसे आश्‍चर्य से देख रहे थे... मैं डर गया था और करीना तो मुझे घूर रही थी, जैसे कि क्‍या तुम इस पर कुछ नहीं बोलोगे? मुझे कुछ समझ नहीं आया कि क्‍या कहना है। मैं तो यही सोच रहा था कि क्‍या मैं इस महिला को जानता हूं? फिर मैंने उनसे कहा कि मुझे लगता है कि आपको यहां से जाना चाहिए। आप यहां क्‍या कर रही हैं? इसके बाद उस महिला ने ओके कहा, पीछे मुड़ी और वहां से चली गई।' यहां देखें सैफ-रानी की पूरी बातचीत


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3wYn5bw

Post a Comment

0 Comments