'सड़क 2' को लेकर रश्मि देसाई ने किया ट्वीट, भड़के यूजर्स ने की बॉयकॉट की मांग

रश्मि देसाई ने हाल ही रिलीज हुई संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट स्टारर 'सड़क 2' को देखने की इच्छा जताई और अपनी एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर भी शेयर की। लेकिन इस कारण रश्मि को लोगों ने बुरी तरह ट्रोल कर दिया अपशब्द बोलते हुए उन्हें भी बॉयकॉट करने की मांग कर दी। ट्रोलर्स ने रश्मि देसाई की वफादारी पर सवाल उठाए और यह भी पूछा कि आखिर वह अपने दोस्त सुशांत सिंह राजपूत के लिए क्यों खड़ी नहीं हुईं? बता दें कि 'सड़क 2' 28 अगस्त को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई और संजय दत्त के लिए एक्साइटमेंट ज़ाहिर करते हुए रश्मि देसाई ने ट्विटर पर लिखा था, 'मैं 'सड़क 2' देखने के लिए बेताब हूं। मुझे आदित्य से बहुत प्यार है और यह फिल्म में संजू बाबा के लिए ज़रूर देखूंगी। आप जल्दी ठीक हो जाएं।' क्या रश्मि ने ट्वीट में लिखा था आलिया का भी नाम? यूजर्स ने शेयर किए स्क्रीनशॉट यह ट्वीट करते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया और बॉयकॉट करने की मांग करने लगे। कुछ यूजर्स ने रश्मि के पुराने ट्वीट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं, जिसमें उन्होंने आलिया भट्ट का भी नाम लिखा था। स्टेटमेंट जारी कर रश्मि ने दी सफाई मचे बवाल के बीच आखिरकार रश्मि देसाई को सफाई देनी पड़ी और उन्होंने एक ट्वीट व एक स्टेटमेंट जारी किया। ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए स्टेटमेंट में रश्मि देसाई ने लिखा, 'मैं हमेशा सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही थी और अभी भी साथ खड़ी हूं। इसमें कोई दोराय नहीं है। मैं संजय दत्त को देखते हुए बड़ी हुई हूं और मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। उनकी इज्जत करती हूं। 'वास्तव' और 'मुन्नाभाई' से लेकर उनकी हरेक फिल्म मुझे पसंद आई है और मैं उनकी फैन हूं। मैं उन लाखों फैन्स में से एक हूं जो स्क्रीन पर संजय दत्त को अपना जादू बिखेरते हुए देखना चाहते हैं। खासकर तब जब वह ट्रीटमेंट के कारण कुछ वक्त के लिए स्क्रीन से दूर हो जाएंगे।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2EHle3Z

Post a Comment

0 Comments