सुरभ‍ि चंदना की एंट्री के बाद 'नागिन 5' में अब हर हफ्ते मिलेगा 'सरप्राइज'

'नागिन 5' को हिना खान ने जबरदस्‍त शुरुआत दी। शो की टीआरपी बढ़ी। इसके बाद सुरभ‍ि चंदना की एंट्री की खबरों ने शो को लेकर दर्शकों की दिलचस्‍पी बढ़ा दी है। एकता कपूर ने शुक्रवार को फैन्‍स के साथ सुरभ‍ि चंदना का 'नागिन' अवतार शेयर किया। अब खबर यह है कि हर हफ्ते शो में दर्शकों को एक सरप्राइज मिलने वाला है।

Naagin 5 will have new surprises every week: 'नागिन 5' में सुरभ‍ि चंदना की एंट्री के बाद शो को लेकर दर्शकों का रोमांच बढ़ गया है। बताया जाता है कि मेकर्स ने कहानी में कई ट्विस्‍ट डाले हैं और ऐसे में हर हफ्ते दर्शकों को शो में नया सरप्राइज मिलने वाला है।


एकता कपूर ने पहले ही क‍िया था इशारा

एकता कपूर ने जब 'नागिन 4' को बंद करने की घोषणा की थी, जब उन्‍होंने साफ शब्‍दों में कहा था कि वह 'नागिन 5' की कहानी पर खास फोकस कर रही हैं। मेकर्स ने तय किया है कि वह हर हफ्ते कहानी में नया ट्विस्‍ट लाएंगे। ताकि दर्शकों का रोमांच बना रहे।



सुरभ‍ि के साथ-साथ ये दो बड़े बदलाव
सुरभ‍ि के साथ-साथ ये दो बड़े बदलाव

'नागिन 5' में हिना खान के बाद मोहित मल्‍होत्रा और धीरज धूपर भी शो से बाहर हो गए हैं। ऐसे में सुरभ‍ि चंदना के साथ अब मोहित सहगल, शरद मल्‍होत्रा और अर्जुन फाकिह ने शो की कमान संभाली है।



'नागिन 5' की कहानी में हैं कई ट्विस्‍ट
'नागिन 5' की कहानी में हैं कई ट्विस्‍ट

शरद मल्‍होत्रा ने हाल ही एक इंटरव्‍यू में कहा कि कि 'नागिन 5' की कहानी में कई ट्विस्‍ट हैं। बकौल शरद, शो में दर्शकों को हर हफ्ते चौंकने का मौका मिलेगा। हर हफ्ते कहानी में नया ट्विस्‍ट आएगा। यह बहुत रोमांचक होने वाला है।



लॉकडाउन के बाद 'नागिन 4' के सिर्फ 4 एपिसोड
लॉकडाउन के बाद 'नागिन 4' के सिर्फ 4 एपिसोड

बता दें कि 'नागिन 4' से एकता कपूर बहुत खुश नहीं थीं। यही कारण है कि इसे लॉकडाउन के बाद महज 4 एपिसोड की शूटिंग के बाद बंद कर दिया गया। 'नागिन 5' को लेकर मेकर्स ने पहले एपिसोड से ही रोमांच बनाए रखा है। ऐसे में देखना दिलचस्‍प होगा कि सुरभ‍ि चंदना 'नागिन' बनकर क्‍या कमाल दिखाती हैं।





from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3hm2aXl

Post a Comment

0 Comments