अंकिता लोखंडे ने शेयर की तस्‍वीरें, कहा- गणपति बप्पा, मुझे इंतजार है....

देशभर में शनिवार को गणेश उत्‍सव की धूम मची है। खासकर महाराष्‍ट्र में गणपति बप्‍पा के जयकारे अलग ही रंग बिखरेते हैं। इस साल अंकिता लोखंडे की जिंदगी में बहुत कुछ हुआ है। एक ओर जहां विकी जैन संग उनके रिश्‍ते को मजबूती मिली है, वहीं एक्‍स-बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने उन्‍हें गहरा सदमा दिया है। ऐसे में गणेश चतुर्थी के दिन अंकिता ने गणपति बप्‍पा से एक मुराद मांगी है।

Ankita Lokhande Shares Ganesh Chaturthi pictures: गणेश चतुर्थी के मौके पर अंकिता लोखंडे ने इंस्‍टाग्राम पर कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं। हालांकि, उनकी ये तस्‍वीरें 2019 की हैं। लेकिन उन्‍होंने तस्‍वीरों के साथ जो कैप्‍शन लिखा है उसमें एक आस है, जो उन्‍होंने गणपति बप्‍पा से लगाई है।


तस्‍वीरों के साथ ल‍िखा प्‍यारा सा कैप्‍शन

अंकिता ने शनिवार को इंस्‍टग्राम पर गणेश चतुर्थी की अपनी कुछ पुरानी तस्‍वीरें शेयर की हैं। ये तस्‍वीरें बीते साल यानी 2019 की हैं। अंकिता ने इन तस्‍वीरों को शेयर करते हुए कैप्‍शन दिया है, 'मैं इस साल अपने गणपति बप्‍पा से मिलने का इंतजार कर रही हूं। ❤️ गणपति बप्‍पा लौकर या 😍'



अंकिता की जिंदगी में लौटा बीता हुआ कल
अंकिता की जिंदगी में लौटा बीता हुआ कल

सुशांत की मौत के साथ ही अंकिता लोखंडे का बीता हुआ कल एक बार फिर उनके सामने आकर खड़ा है। वह लगातार सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रही हैं। अंकिता कई बार यह कह चुकी हैं कि सुशांत जैसा इंसान कभी आत्‍महत्‍या नहीं कर सकता है।



अंक‍िता को है विश्‍वास- अब इंसाफ होगा
अंक‍िता को है विश्‍वास- अब इंसाफ होगा

सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग भी अंकिता कर रही थीं। ऐसे में जब सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच के आदेश दिए तो अंकिता ने खुशी जाहिर की और लिखा कि उन्‍हें पूरा यकीन है कि अब इंसाफ होगा।



अंकिता-सुशांत का 'पवित्र रिश्‍ता'
अंकिता-सुशांत का 'पवित्र रिश्‍ता'

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने एकसाथ 'पवित्र रिश्‍ता' सीरियल में काम किया था। यही दोनों के बीच प्‍यार हुआ, जिसके बाद लंबे समय तक दोनों लिव-इन रिलेशन में भी थे। दोनों शादी भी करने वाले थे, लेकिन फिर किन्‍हीं कारणों से यह रिश्‍ता टूट गया।



'हर हाल में सुशांत की फैमिली के साथ हूं'
'हर हाल में सुशांत की फैमिली के साथ हूं'

अंकिता ने अपने इंटरव्‍यूज साफ शब्‍दों में कहा कि वह किसी भी परिस्‍थ‍िति में सुशांत की फैमिली के साथ हैं। अंकिता ने कहा कि सुशांत की हत्‍या हुई और जो भी उसका गुनहगार है, उसे सजा दिलाने में वह पुलिस और जांच एजेंसी की हर संभव मदद करने को तैयार हैं।





from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/34nD9HF

Post a Comment

0 Comments