कन्फर्म: 'आदिपुरुष' में भगवान राम का किरदार निभाएंगे प्रभास

हाल में सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' का पोस्टर रिलीज किया गया था। इस एपिक ड्रामा 3डी ऐक्शन फिल्म को 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' बनाने वाले ओम राउत डायरेक्ट करेंगे। अभी तक इस फिल्म में प्रभास के किरदार का केवल अंदाजा लगाया जा रहा था लेकिन अब डायरेक्टर ओम राउत ने कन्फर्म कर दिया है कि फिल्म में प्रभास भगवान राम का किरदार निभाते नजर आएंगे।

मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ओम राउत ने कहा जब उन्होंने इस फिल्म में भगवान राम के किरदार के बारे में सोचा तो उनके दिमाग में सिर्फ प्रभास का ही चेहरा सामने आया था। उन्होंने कहा कि प्रभास से बेहतर प्रभु राम के किरदार को कोई अन्य ऐक्टर नहीं निभा सकता है। उन्होंने कहा कि प्रभास इस समय देश के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं और इस किरदार के लिए उनकी पर्सनैलिटी में शांति और आक्रामकता दोनों का पर्फेक्ट कॉम्बिनेशन है।

फिल्म 'बाहुबली' में प्रभास ने एक योद्धा का किरदार निभाया था लेकिन 'आदिपुरुष' में उनका किरदार थोड़ा अलग होगा। इस फिल्म में एक योद्धा से ज्यादा उन्हें धनुर्धर (तीरंदाज) जैसा ज्यादा दिखना है। इसके लिए प्रभास ने कई एक्सपर्ट्स से बात करके अपने शरीर पर काम करना शुरू कर दिया है। कुछ ही दिनों में प्रभास तीरंदाजी सीखना भी शुरू कर देंगे।

ओम राउत ने यह तो कन्फर्म कर दिया है कि भगवान राम के किरदार में प्रभास होंगे। इसके बाद से ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि सीता किरदार कौन हिरोइन निभाएंगी। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो ओम राउत ने कुछ दिनों पहले फिल्म की स्क्रिप्ट कीर्ति सुरेश को सुनाई है। हालांकि इस बारे में अभी तक कुछ कन्फर्म नहीं है।

ओम राउत की पिछली फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' में सैफ अली खान ने विलन का किरदार निभाया था जिसे काफी पसंद किया गया था। अब कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'आदिपुरुष' में भी मेन विलन यानी रावण का किरदार सैफ अली खान निभा सकते हैं। हालांकि इस बारे में डायरेक्टर ओम राउत ने कुछ भी कन्फर्म नहीं किया है।

'आदिपुरुष' 3डी फिल्म होगी और हिंदी, तेलुगू सहित कई भाषाओं शूट की जाएगी, जबकि तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में डब भी की जाएगी। कहा जा रहा है कि 'आदिपुरुष' की शूटिंग 2021 से शुरू की जाएगी और इसे 2022 में रिलीज करने की उम्मीद जताई जा रही है।



from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3aKMTww

Post a Comment

0 Comments