रिचा चड्ढा ने NCW से पूछा- मेरी शिकायत का क्या हुआ?, पायल बोलीं- माफी नहीं मांग रही

फिल्ममेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पर ऐक्ट्रेस ने मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था। इस मानहानि के मुकदमे के अलावा रिचा चड्ढा ने में भी शिकायत दर्ज कराई थी। अब रिचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि आयोग ने उनकी शिकायत पर क्या ऐक्शन लिया है जो उन्होंने पायल घोष से भी पहले दर्ज कराई थी। से पूछा- मैंने पहले शिकायत की, क्या हुआ? रिचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर वह तस्वीर शेयर की है जिसमें पायल घोष राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा के साथ दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ रिचा ने लिखा, 'मुझे अभी तक 22 सितंबर 2020 को दर्ज कराई गई शिकायत के बारे में NCW से कोई जानकारी नहीं मिली है। यह शिकायत में मिस घोष के खिलाफ दर्ज कराई थी जिसमें उन्होंने डायरेक्टर के खिलाफ अपने केस में मेरा नाम घसीटा था। आपके खुद के ट्वीट के आधार पर, मुझे विश्वास है कि मेरी शिकायत पायल से पहले दर्ज कराई गई थी।' एक अन्य ट्वीट में रिचा चड्ढा ने NCW में दर्ज कराई गई अपनी शिकायत का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया। रिचा ने अपने इस ट्वीट में आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा को भी टैग किया है। रिचा बोलीं- हम जीत गए इसके बाद रिचा चड्ढा ने बॉम्बे हाई कोर्ट के ऑर्डर की एक कॉपी भी शेयर की है जिसमें लिखा है कि उनके द्वारा दर्ज कराए गए मानहानि के दावे पर पायल घोष समझौता करने को तैयार हैं। पायल के वकील नितिन सतपुते ने भी सुनवाई के दौरान कोर्ट में कहा था कि उनकी क्लायंट पायल अपना बयान वापस लेकर रिचा से समझौता करने को तैयार हैं। पायल घोष बोलीं- माफी नहीं मांग रही हालांकि पायल घोष ने इसके बाद ट्वीट कर कहा है कि वह किसी से भी माफी नहीं मांगेंगी। उन्होंने लिखा, 'मैं किसी से माफी नहीं मांग रही। मैंने न तो कुछ गलत किया है न ही किसी के बारे में कोई गलत बयान दिया है। मैंने वही कहा है जो अनुराग कश्यप ने मुझे बताया था।' अब देखना है कि इस मामले में आगे क्या होता है क्योंकि बॉम्बे हाई कोर्ट में रिचा के केस में अगली सुनवाई 12 अक्टूबर को होनी है। कोर्ट ऑर्डर के मुताबिक तो अगली सुनवाई में पायल ने मामले पर समझौता करने की सहमति जताई है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3nywXUk

Post a Comment

0 Comments