कंगना रनौत ने भाई को किया बर्थडे विश, बताया- बचपन में मंदिर जाकर देवी मां से क्या कहती थीं

की लाइफ में क्या चल रहा है आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर जान सकते हैं। वह अपनी जिंदगी से जुड़े हर छोटे-मोटे अपडेट शेयर करती रहती हैं। वह सिर्फ देश-दुनिया ही नहीं अपने परिवार से जुड़ी बातें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। रीसेंटली उन्होंने अपने भाई के बर्थडे पर कुछ पुरानी तस्वीरों के साथ बर्थडे विश किया है। भाई को प्यारे मेसेज के साथ किया बर्थडे विश कंगना ने लिखा है, जब मैं छोटी थी और जब भी मंदिर जाती थी मेरी दादी मेरे कान में कहतीं, बोलो माता रानी मुझे एक भइया देदो, इन शब्दों का मतलब समझे बिना मैं जोर से आंखें बंद करती और ये बात दोहराती... हा हा आज के दिन माता रानी ने हम पर कृपा की और कितना अद्भुत आशीर्वाद है। जन्मदिन मुबारक हो अक्षत। कंगना करती रहती हैं फैमिली की तस्वीरें और यादें कंगना इससे पहले कई बार अपनी फैमिली की तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक पोस्ट में लिखा था कि उनकी मां का एक बच्चा नहीं रहा था। उसके बाद रंगोली, कंगना फिर उनके छोटे भाई का जन्म हुआ। कंगना अपनी बहन रंगोली के बेटे पृथ्वीराज से भी बेहद प्यार करती हैं। वह उनकी प्यारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि इस छोटे से लड़के ने उनका दिल चुरा लिया है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2Id9d7Z

Post a Comment

0 Comments