कियारा आडवाणी ने बताई डेटिंग ऐप से जुड़ी मजेदार बातें, दोस्त को वहीं मिला था प्यार

अपनी अपकमिंग फिल्म 'इंदू की जवानी' की तैयारी कर रही हैं। फिल्म में वह स्मालटाउन गर्ल बनी हैं। इस बीच कियारा ने बताया है कि उन्होंने कभी डेटिंग ऐप जॉइन नहीं किया है। यह भी बताया कि उनकी बेस्ट फ्रेंड की शादी डेटिंग ऐप की वजह से ही हुई है। फिल्म में डेटिंग ऐप यूज करती दिखेंगी कियारा फिल्म 'इंदू की जवानी' में कियारा इंदिरा नाम की लड़की का रोल निभा रही हैं, जो कि स्मॉल टाउन में रहती है। उसको प्यार से लोग इंदु बुलाते हैं। यह एक मॉडर्न एज लव स्टोरी है और कियारा इसमें डेटिंग ऐप्स के साथ ही उलझी नजर आएंगी। कियारा ने बताया कि वह असल जिंदगी में डेटिंग ऐप के मामले में इंदु से बिल्कुल अलग हैं। बेस्ट फ्रेंड को मिला डेटिंग ऐप पर प्यार कियारा ने बताया मैंने कभी डेटिंग ऐप जॉइन करने की कोशिश नहीं की। मुझे लगता है कि मैंने तो देखा भी था कि डेटिंग ऐप कैसे दिखते हैं। '' साइन करने के बाद मैंने गूगल किया और अलग-अलग डेटिंग ऐप्स देखे। हालांकि कियारा ने यह भी बताया कि उनकी बेस्ट फ्रेंड को सोशल प्लैटफॉर्म पर ही प्यार मिला है। ...तो ऐप पर ये होता कियारा का बायो कियारा ने बताया, मेरे कई दोस्त डेटिंग ऐप यूज करते हैं। मेरी बेस्ट फ्रेंड ने ही ऐसे इंसान से शादी की है जो उन्हें डेटिंग ऐप पर मिले थे। डेटिंग ऐप सीमा आंटी का एक और वर्जन हैं। अगर मैं डेटिंग पर होती तो मेरा बायो होता, सिर्फ प्यार की तलाश है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3onvGPq

Post a Comment

0 Comments