'जग्गा जासूस' से निकाले गए थे गोविंदा, अनुराग बसु ने बताया कारण

हाल में की फिल्म 'लूडो' रिलीज हुई थी। इस फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स की काफी सराहना मिली थी। इससे पहले अनुराग की फिल्म '' रिलीज हुई थी। और कटरीना कैफ की यह म्यूजिकल फिल्म बिल्कुल अलग तरह की थी जिसे ऑडियंस ने कुछ खास पसंद नहीं किया था। इस फिल्म को लंबे समय में अनुराग ने बनाया था। फिल्म में को भी कास्ट किया गया था लेकिन उन्हें बीच फिल्म से निकाल दिया गया था। अब अनुराग बसु ने बताया है कि आखिर उन्होंने गोविंदा को क्यों निकाला गया था। अनुराग बोले- बहुत कन्फ्यूजन हो गया थाइस बारे में बात करते हुए अनुराग ने एक न्यूज पोर्टल को बताया कि 'जग्गा जासूस' की शूटिंग काफी दिनों से टल रही थी और उसके बाद यह भी कन्फ्यूजन था कि गोविंदा शूटिंग के लिए आ रहे हैं या नहीं, वह फ्लाइट ले रहे हैं या कैंसल कर रहे हैं या शूटिंग ही कैंसल कर दी जाए। अनुराग बसु ने कहा कि उस समय कुछ समझ में नहीं आ रहा था और वह इतना स्ट्रेस नहीं ले सकते थे। उस समय साउथ अफ्रीका में शूटिंग चल रही थी और सब कुछ प्लान किया हुआ था और इसी वजह से गोविंदा से किनारा कर लिया गया। गोविंदा ने जताई थी नाराजगी इसके बाद साल 2017 में गोविंदा ने कई ट्वीट्स के जरिए इस बात पर नाराजगी जताई थी कि उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था, 'मैंने एक ऐक्टर के तौर पर अपना काम किया, अगर डायरेक्टर इससे खुश नहीं थे तो यह उनका फैसला था। इस बारे में कई निगेटिव स्टोरी और आर्टिकल केवल गोविंदा के बारे में लिखे जा रहे हैं कि आखिर फिल्म को बनने में 3 साल क्यों लगे। मेरी तबीयत ठीक नहीं थी और बोतलें चढ़ाई जा रही थीं फिर भी मैं साउथ अफ्रीका तक गया और अपनी शूटिंग पूरी की। मुझसे कहा गया कि फिल्म की कहानी मुझे साउथ अफ्रीका में सुनाई जाएगी जबकि मैंने अपना साइनिंग अमाउंट भी नहीं लिया था, न ही कोई कॉन्ट्रैक्ट किया था। मैंने कपूर फैमिली को पूरा सम्मान दिया। मैंने फिल्म केवल इसलिए की थी क्योंकि वह (रणबीर कपूर) मेरे सीनियर का बेटा है। मुझसे कहा गया था कि मुझे स्क्रिप्ट दी जाएगी।' रणबीर ने मांगी थी गोविंदा से माफी रणबीर ने इस फिल्म को प्रड्यूस भी किया था। उन्होंने उस समय एक इंटरव्यू में कहा था कि यह उनकी और अनुराग बसु की गलती थी। रणबीर ने कहा था कि उन्होंने बिना तैयारी के अधूरी स्क्रिप्ट के साथ फिल्म शुरू कर दी थी। इसके बाद कैरेक्टर पूरी तरह बदल गए और फिल्म को तैयार होने में इतना समय लग गया। रणबीर ने तब यह भी माना था कि गोविंदा जैसे बड़े कलाकार को साइन करना और उनके किरदार के साथ न्याय न करना भी बहुत बड़ी गलती थी। इसके लिए रणबीर ने गोविंदा से माफी भी मांगी थी।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2Ks8vW1

Post a Comment

0 Comments