बहुत बड़े थे सुशांत सिंह राजपूत के सपने, हॉलिवुड में करियर और लॉस ऐंजिलिस में घर खरीदने की थी प्लानिंग

बॉलिवुड ऐक्टर की दुखद मौत से अभी तक उनके फैन्स, दोस्त और परिवार के लोग नहीं उबर सके हैं। बेहद कम समय में बॉलिवुड में एक सफल करियर बनाने वाले सुशां का सपना में करियर बनाने और में शानदार घर खरीदने का था। सुशांत के एक नजदीकी दोस्त ने सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट लिखकर इस बारे में बताया है। सुशांत की फिल्म 'केदारनाथ' की रिलीज के 2 साल पूरे होने के बाद उनके दोस्त विषाद दुबे ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखकर इस बारे में बताया है। उन्होंने लिखा, 'वह (सुशांत) केदारनाथ की शूटिंग के लिए निकल गए थे और मुझे घर पर 4-5 किताबें पढ़ने का होमवर्क दे गए थे। 2 हफ्ते के बाद मैंने तैयारी शुरू कर दी, अपने कुछ कपड़े पैक किए और लगभग 3 दिन में गौरीकुंड पहुंचकर उससे मिला।' विषाद ने आगे लिखा, 'वहां दूसरी रात थी और हमने बातचीत करना शुरू किया। लगभग 1 घंटे के बातचीत के बाद उसने कहा, सुन...अब सिर्फ बॉलिवुड नहीं करेंगे, जो हमारे बचे हुए कमिटमेंट्स और मूवी डिस्कशन हैं उन्हें जल्दी पूरा करेंगे और 2020 तक हॉलिवुड में होंगे, ये रहा डीटेल प्लान।' और उसने मुझे एक रफ स्केच दिखाया जिसमें वह उसने लॉस ऐंजिलिस में घर खरीदने का प्लान बनाया था वह एकदम 'ओरायन' तारामंडल जैसा था। इसके बाद हमने इस बारे में आगे के प्लान के बारे में बात की कि क्या करना है।' विषाद ने आगे लिखा, 'सुशांत ने कहा- अब यहीं पर रह बाकी शूट भर और हम डिसकस करते रहेंगे। मैं बेहद उत्साहित था लेकिन कहा, भाई 2-3 कपड़े लाया हूं मैं इस ठंड में कैसे... इस पर सुशांत हंस पडे और कहा, इतनी ठंड में मैं पानी में शॉट दे रहा हूं और तू इतना नहीं कर सकता। चल मेरा जैकेट ले लियो। और मैं समझ गया कि यह आदमी कभी अकेला नहीं जीने वाला है।' बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई के अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। अभी सुशांत केस की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रहे हैं। हालांकि सुशांत के मौत के मामले की जांच कर रही अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। एनसीबी ड्रग्स के ऐंगल से इस केस की जांच कर रही है और उनसे कई लोगों से पूछताछ और गिरफ्तारियां भी की हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2JDLJKp

Post a Comment

0 Comments