ओशो के किरदार में दिखेंगे रवि किशन, बोले- इस रोल में बहुत मजा आया

दुनियाभर में आध्यात्मिक जगत में भारत के गुरु आचार्य रजनीश का नाम काफी विवादित रहा है। आचार्य रजनीश को के नाम से भी जाना जाता है। ओशो पर कई डॉक्यूमेंट्री और शॉर्ट फिल्म बन चुकी हैं। अब इस पर एक हिंदी फिल्म भी बनने जा रही है जिसमें ओशो की भूमिका में ऐक्टर और बीजेपी एमपी दिखाई देंगे। इस फिल्म में ओशो की जिंदगी से जुड़े विवादित पहलुओं को दिखाया जाएगा। इस फिल्म का नाम '' होगा और इसका डायरेक्शन रितेश एस कुमार कर रहे हैं। फिल्म में ओशो की फिलॉसफी, उनके जिंदगी के सफर, दुनियाभर में मशहूर होने बाद अमेरिका में सरकार से विवाद जैसी महत्वपूर्ण घटनाएं दिखाई जाएंगी। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए रवि किशन ने कहा, 'जब आपको ऐसी पर्सनैलिटी का किरदार निभाने के लिए कहा जाता है जो न केवल विवादित है बल्कि पॉप्युलर भी है तो बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती है। मुझे ओशो का किरदार निभाने के लिए उनकी किताबें पढ़ने के अलावा काफी रिसर्च करनी पड़ी।' आगे बात करते हुए रवि किशन ने कहा, 'जब मैंने रितेश से पूछा कि इस किरदार के लिए उन्होंने मेरा चुनाव क्यों किया, तो उन्होंने कहा कि मेरी आंखें ओशो से मिलती हैं और उन्होंने ओशो के गेटअप में मेरी तस्वीर देखी है। ओशो की भूमिका निभाते हुए मुझे काफी मजा आया।' वैसे ओशो और उनकी पर्सनल सेक्रटरी मां आनंद शीला पर कई बार फिल्म बनाने की चर्चा हो चुकी है। 2018 में ऐसी चर्चा थी कि शकुन बत्रा के डायरेक्शन में इस पर फिल्म बन सकती है जिसमें आमिर खान ओशो और आलिया भट्ट मां आनंद शीला का किरदार निभा सकते थे लेकिन फिर यह फिल्म आगे नहीं बढ़ी। 2019 में प्रियंका चोपड़ा ने भी बताया था कि वह मां आनंद शीला की बायॉपिक में काम करेंगी। हालांकि आनंद शीला ने इसकी अनुमति नहीं दी और प्रियंका को लीगल नोटिस भेज दिया था।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2NtYN6M

Post a Comment

0 Comments