शेखर सुमन ने पहली ही फिल्म में रेखा के साथ किया था लवमेकिंग सीन, तकिए के साथ दिन भर की थी प्रैक्टिस

शेखर सुमन टीवी शो से लेकर शानदार होस्ट भी रहे हैं। ग्लैमर इंडस्ट्री में करीब 25 साल पुराने ऐक्टर शेखर सुमन ने अपने कियर की शुरुआत बॉलिवुड ऐक्ट्रेस रेखा के साथ की थी। शेखर सुमन की यह डेब्यू फिल्म थी 'उत्सव', जिसके बारे में ऐक्टर ने कुछ मजेदार बातें बताई हैं। शेखर सुमन ने इंडियन एक्सप्रेस से हुई बातचीत में बॉलिवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस रेखा के साथ अपनी पहली फिल्म को लेकर कई बातें बताई हैं। उन्होंने इस बातचीत में बताया, 'मेरी पहली फिल्म उत्सव थी जिसके निर्माता शशि कपूर थे। ऐसा माना जा रहा था कि इस रोल के लिए कई ऐक्टर्स लाइन में खड़े हैं। मैंने भी स्क्रीन टेस्ट दिया, हालांकि मुझे ये नहीं पता था कि रोल मुझे मिला है। मुझे आज भी याद है जब मैं पृथ्वी थिएटर के बाहर खड़ा होकर अंदर देख रहा था, तभी शशि कपूर वहां पौधों में पानी डाल रहे थे और उन्होंने मुझे अंदर बुलाया। एक छोटे बच्चे की तरह मैं अंदर गया ने मुझे बुलाया और पूछा क्या तुम ये रोल करना चाहते हो? मैंने कहा- हां बिल्कुल। उन्होंने कहा- जाओ इससे पहले कि किसी और को यह रोल मिल जाए।' उन्होंने बताया कि इसके बाद वह वहां से सरपट भागे। पृथ्वी थिएटर से जुहू अंधेरी तक बिना ऑटो बीच में रोके सीधे वहां पहुंचे। शेखर सुमन ने बताया कि उन्हें मुंबई आए केवल 3 वीक हुए थे और उन्हें पहली फिल्म ही रेखा की मिल चुकी थी। उन्होंने यह भी कहा कि वह रेखा की फिल्में देखते हुए बड़े हुए थे और वह सोच भी नहीं सकते थे कि रेखा के ऑपोजिट वह किसी फिल्म में होंगे। शेखर ने बताया कि रेखा के साथ उनका फर्स्ट शॉट लव मेकिंग सीन था। उन्होंने बताया, 'गिरीश कर्नाड मेरे पास आए और कहा आज का दिन काफी खास है और तुम्हारा पहला शॉट रेखा के साथ है। रेखा काफी प्रफेशनल ऐक्ट्रेस हैं और केवल अपना रोल कर रही हैं। इसलिए अपना बेस्ट देने से घबराना मत, भले ही अपनी बांहें उनके चारों ओर फैलाना हो या फिर उनके करीब आना हो। यह केवल रोल है जो तुम्हें प्ले करना है।' यह सब सुनकर शेखर सुमन का दिल जोर से धड़क रहा था। इसके बाद मैंगलोर के पास कुंदापुर में शूटिंग शुरू हुई। शेखर सुमन अपने किरदार में ड्रेसअप थे और सामने रेखा पहुंचीं। इससे पहले कि रेखा कुछ कहतीं, शेखर सुमन ने उनकी तरफ बांहें फैलाकर अपना डायलॉग कह डाला, जिसे सुनकर रेखा हैरान थीं। रेखा ने गिरीश कर्नाड की तरफ देखा और कहा- ओह माय गॉड, यह जरा भई नर्वस नहीं लग रहा। इसका कॉन्फिडेंस तो देखिए। इसपर गिरीश ने कहा- इसने पूरे दिन तकिए के साथ जमकर प्रैक्टिस की है। और यह सुनकर वहां सभी लोग ठहाके लगाकर हंस पड़े। इसके बाद फिर कभी शेखर सुमन ने पीछे मुड़कर नहीं देखा।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3s4RJMQ

Post a Comment

0 Comments