राहुल वैद्य के Insta live में आ गईं अर्शी खान, उसके बाद जो हुआ वह मजेदार है

राहुल वैद्य ने सोचा भी नहीं होगा कि जब वह फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव जाएंगे तो अर्शी खान बीच में ही कूद पड़ेंगी और उनके सेशन को यूं मजेदार बना देंगी। 'बिग बॉस 14' में फर्स्ट रनर-अप रहे राहुल वैद्य, फैन्स का शुक्रिया अदा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव थे। तभी अचानक फैन्स ने उन्हें 'अर्शी, अर्शीी' के नाम से मेसेज करने शुरू कर दिए। राहुल भी चौंक गए और फिर तभी राहुल की नजर अर्शी खान पर पड़ी जो उस वक्त राहुल की लाइव चैट में शामिल थीं। तभी राहुल वैद्य ने अर्शी को लाइव बुलाया और फिर जो हुआ, वह बहुत ही मजेदार है। अर्शी अपने शेरू के साथ लाइव आईं और बोलीं, 'मैं सो रही थी और मुझे किसी ने फोन किया कि राहुल लाइव है। राहुल ने आपको याद किया है तो आप जाओ। तो मैं आई। मैं एक बार फिर सबको बताना चाहती हूं कि मैं राहुल कृष्ण वैद्य और अली से बहुत प्यार करती हूं। बहुत, बहुत, बहुत ज्यादा।' अर्शी बोलीं-राहुल तुम और अली करवाओगे मेरी शादी और गोद भराई इसके बाद वह राहुल से कहती हैं कि वह उन्हें और अली को नहीं छोड़ेंगी। उन दोनों को ही उनकी शादी करवानी है और गोद भराई भी। तब राहुल कहते हैं कि वह और अली मिलकर उनका कन्यादान करेंगे। इसके बाद जब राहुल, अर्शी से पूछते हैं कि उनके शेरू का नाम क्या है, तो वह कहती हैं, 'शेरू कृष्ण गोनी। सब लोगों को पता है कि शेरू दो लोगों का बच्चा है-राहुल कृष्ण वैद्य और अली गोनी।' राहुल और अली संग खूब पसंद की गई अर्शी की दोस्ती इसके बाद राहुल वैद्य, अर्शी की तारीफ करते हैं और कहते हैं कि अर्शी के साथ भले ही उनकी और अली की नोंकझोंक हुई, पर वह हमेशा उन्हें अपना भी खाना खिला देती थीं और बहुत प्यार करती थीं। बता दें कि 'बिग बॉस 14' में अर्शी खान की अली और राहुल संग दोस्ती ने खूब चर्च बटोरे। इन तीनों के बॉन्ड को फैन्स ने बहुत पसंद किया था, पर फिनाले वीक से पहले ही अर्शी बेघर हो गई थीं। उस वक्त राहुल और अली भी अर्शी खान के लिए खूब रोए थे।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/37EOZxG

Post a Comment

0 Comments