'बिग बॉस 14' से इविक्‍शन के बाद राहुल वैद्य ने किया पहला पोस्‍ट, शेयर किए स्‍क्रीनशॉट्स

'बिग बॉस 14' में सिंगर राहुल वैद्य का सफर रविवार को खत्‍म हो गया। उन्‍होंने अपनी मर्जी से शो छोड़ा है। राहुल ने कारण बताते हुए सलमान खान से कहा कि वह शो को लेकर मोटिवेट फील नहीं कर रहे हैं, इसलिए यदि वह शो में रहते भी हैं तो सिर्फ नाम मात्र के लिए रहेंगे। बहरहाल, 'बिग बॉस' के घर से बाहर निकलने के बाद राहुल वैद्य ने सोशल मीडिया पर पहली बार कुछ पोस्‍ट किया है। अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में राहुल ने फैन्‍स का शुक्रिया अदा किया है। साथ ही कई स्‍क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं। इंस्‍टा पर शेयर किए स्‍क्रीनशॉट्सराहुल वैद्य ने इंस्‍टाग्राम पर अपने पोस्‍ट में अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं, जो बिग बॉस के घर में उनकी झलकियां हैं। इसके अलावा उन्‍होंने कुछ ट्विटर ट्रेंड्स के स्‍क्रीनशॉट शेयर किए हैं और कुछ ट्वीट्स के। राहुल वैद्य का शो में सफर बहुत ही बेहतरीन रहा। उन्‍होंने शो में धीरे-धीरे खूब पॉप्‍युलैरिटी पाई। लेकिन इस तरह शो से उनका बाहर जाना और खुद शो से खुद को अलग करना हैरान करने वाला है। कैप्‍शन में कही दिल की बातराहुल ने इन तस्‍वीरों को शेयर करते हुए इंस्‍टाग्राम पर कैप्‍शन में लिखा है, 'मेरी सभी फैन्‍स और शुभचिंतकों के लिए, यह जो यात्रा मैंने शुरू की वह किसी सपने से कम नहीं है। ट्रेंड्स से लेकर, मुझे मिलने वाले मेसेजेज तक के लिए.. आप सभी ने मुझे खूब प्यार महसूस करवाया।' कहा- चाहकर भी नहीं कर सकता धन्‍यवादा अदाराहुल आगे लिखते हैं, 'मुझे बहुत खुशी है कि मैं आप सभी का मनोरंजन कर सकता हूं और आपकी प्रतिक्रिया देखकर मुझे एहसास हुआ है कि हमारा फैंडम कितना विशाल हो गया है। आपके अथक प्यार, समर्थन और प्रशंसा को पाकर मैं अविभूत हूं, मैं आपको पर्याप्त धन्यवाद भी नहीं दे सकता। बहुत सारा प्‍यार, आपका राहुल वैद्य।' दिशा संग जल्‍द होगी राहुल की शादी!बहरहाल, कहते हैं 'द शो मस्‍ट गो ऑन' और इसी के नाते एक ओर जहां बिग बॉस के घर में गेम आगे बढ़ चुका है, वहीं राहुल वैद्य अब निजी जिंदगी में अपनी शादी को लेकर सुर्ख‍ियों में रहने वाले हैं। राहुल वैद्य ने 'बिग बॉस' के घर से ही अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को प्रपोज किया था। राहुल की मां इस रिश्‍ते से खासी उत्‍साहित हैं और चर्चा यही है कि जल्‍द ही दोनों शादी कर सकते हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2JZcJna

Post a Comment

0 Comments