बर्थडे पर धर्मेंद्र बोले- बेटी अहाना के जुडवां बच्चे अडवांस गिफ्ट हैं मेरे

बॉलिवुड के 'ही-मैन' कहे जाने वाले आज 8 दिसंबर को 85 साल के हो गए। धर्मेंद्र का कहना है कि उन्हें तो इतना अहसास ही नहीं था कि लोग उन्हें इतना पसंद करते हैं। उन्होंने कहा कि उनका फोन और सोशल मीडिया बधाई संदेशों से भर गया है। धर्मेंद्र इस समय अपने घर से दूर लोनावाला के अपने फार्महाउस में ही रहते हैं। धर्मेंद्र जितना प्यार अपनी पहली पत्नी के बच्चों से करते हैं उतना ही की बेटियों से भी करते हैं। और उनका हालिया कॉमेंट इसे साबित भी करता है। हाल में धर्मेंद्र और हेमा की छोटी बेटी आहना के जुडवां बच्चे पैदा हुए हैं। इस पर बात करते हुए धर्मेंद्र ने कहा, 'हां, मैंने अहाना के जुडवां बच्चे देखे हैं। मैं अपने जुहू के बंगले में केवल आज एक दिन के लिए आया हूं। दोनों बच्चे अस्टारिया और आद्या मेरे लिए सबसे अच्छा बर्थडे का गिफ्ट हैं आज। और मुझे तो ये गिफ्ट अडवांस में मिला है। मैं बहुत खुश हूं, अहाना को 26 नवंबर को डिलिवरी हुई थी।' धर्मेंद्र ने यह भी बताया है कि वह जल्द ही 'अपने 2' की शूटिंग भी शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में धर्मेंद्र के अलावा सनी, बॉबी और सनी देओल के बेटे करण देओल भी होंगे। इसका डायरेक्शन अनिल शर्मा करने जा रहे हैं। करण ने 2019 में फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2VRzc8H

Post a Comment

0 Comments